वी़डियो देखने के लिये नीचे जाएं
स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने मनीष पांडे के रिसेप्शन पार्टी में जमकर भांगड़ा किया, वो खुद भी नाचे और अपने साथ दूल्हे मनीष पांडे को भी नचाया।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे ने इसी सप्ताह एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लिये, शादी के बाद उन्होने मुंबई के एक पांच सितारा होटल में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया, हालांकि वेस्टइंडीज के साथ सीरीज होने की वजह से टीम इंडिया का कोई खिलाड़ी इस पार्टी में नहीं पहुंच सका, लेकिन इस पार्टी में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह पहुंचे, युवी ने डांस से धमाल मचा दिया, उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

युवी का डांस धमाल
स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने मनीष पांडे के रिसेप्शन पार्टी में जमकर भांगड़ा किया, वो खुद भी नाचे और अपने साथ दूल्हे मनीष पांडे को भी नचाया, मुंबई के एक पांच सितारा होटल में हुए इस पार्टी में स्टार क्रिकेटर कैजुअल शर्ट और डेनिम में दिखे, इसके साथ ही उन्होने गले में टाई भी बांध रखी थी, उनके डांस का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है।

टीम इंडिया के क्रिकेटर नहीं पहुंचे
आपको बता दें कि मनीष पांडे की शादी और रिसेप्शन पार्टी में टीम इंडिया का कोई क्रिकेटर नहीं पहुंचा, क्योंकि टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज की तैयारी कर रही है, हालांकि कप्तान विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा समेत कई क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया और दूसरे माध्यमों से मनीष को नई पारी की बधाई और शुभकामनाएं दी।

मनीष भी टीम का हिस्सा
मालूम हो कि मनीष की पत्नी साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं, उन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया है, आश्रिता काफी समय से मनीष को डेट कर रही थी, अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं, हालांकि ये कपल फिलहाल हनीमून पर नहीं जा पाएगा, क्योंकि मनीष को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में टीम के साथ जुड़ना है, सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।

https://www.instagram.com/p/B5oAAggAfmS/?utm_source=ig_embed

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here