Mobile

महिला को पति की निजता भंग करने के आरोप में दोषी पाया गया है, उसे इसके लिये जुर्माना भी लगाया गया है।

पति-पत्नी में क्या बंटा होता है, वैसे एक बात आपको बता दें कि अगर यही सोचकर आपने अपने पति या फिर पत्नी का फोन उठा लिया है, और छुपछुप कर मैसेज पढने लगे हो, तो सावधान हो जाइये, क्योंकि यूएई में इसी वजह से एक पत्नी को जेल हो गई है, क्योंकि वो अपने पति के फोन से छुप-छुपकर मैसेज पढती थी।

क्या है पूरा मामला
इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार रास अल खैमाह की सिविल कोर्ट में ये फैसला सुनाया गया है, दरअसल महिला इस बात को लेकर दोषी पायी गई है, कि वो अपने पति के फोन में तांक-झांक करती थी, woman इतना ही नहीं वो उसकी पहली पत्नी और उसके बीच की बातचीत को उसकी बेटी के साथ शेयर करती थी।

लाखों का देना पड़ा मुआवजा
महिला को पति की निजता भंग करने के आरोप में दोषी पाया गया है, उसे इसके लिये जुर्माना भी लगाया गया है, women कोर्ट ने 8100 AED (1.64 लाख रुपये) का जुर्माना लगाया है, ये रकम मुआवजे के रुप में पति को दी जाएगी।

इसी के कारण हुआ तलाक
दूसरी पत्नी के द्वारा ही पति की ईमेल और बाकी निजी जानकारियां देखने के कारण ही उसका तलाक अपनी पहली पत्नी से हुआ, कोर्ट में पति ने अपनी दूसरी पत्नी से इसका आर्थिक भुगतान करने की भी मांग की, woman उसने इसके लिये 25000 AED (5 लाख रुपये) की मांग रखी, हालांकि कोर्ट ने इस मांग को स्वीकार नहीं किया, और महिला को एक महीने की जेल में भेज दिया और जुर्माना भी लगाया।

Read Also – खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं है सोनू सूद की पत्नी, कॉलेज में हुआ था प्यार