woman

इन चीजों से उन्हें बेहतर ऑर्गेज्म और उत्तेजना का एहसास तो होगा लेकिन ऐसे सुख का क्या फायदा, जो आगे चलकर दुख में बदल जाए।

सेक्स के दौरान ज्यादा ऑर्गेज्म पाने और मास्टरबेशन को एन्जॉय करने के चक्कर में कई महिलाएं वाइब्रेटर तथा सेक्स टॉय जैसी कई अन्य चीजों का इस्तेमाल करने लगती है, जो आगे चलकर उनके लिये खतरनाक हो सकता है, इन चीजों से उन्हें बेहतर ऑर्गेज्म और उत्तेजना का एहसास तो होगा लेकिन ऐसे सुख का क्या फायदा, जो आगे चलकर दुख में बदल जाए, यहां कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताया जा रहा है, जो फीमेल प्राइवेट पार्ट के लिये खतरा है।

सेक्स टॉयज
सॉफ्ट प्लास्टिक के सेक्स टॉयज की रबड़ महिला के प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन कर सकता है, सॉफ्ट रबर के भीतर कुछ समय बाद ही माइक्रोब्स जन्म ले लेते हैं, जो वाइजना में इंफेक्शन पैदा कर देते हैं, woman येल स्कूल ऑफ मेडिसिन की प्रोफेसर मिनकिन के मुताबिक सिलिकन या फिर हार्ड प्लास्टिक के बने ऐसे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करना चाहिये जो टूटे ना।

प्यूबिक हेयर डाई
निजी अंग के बालों पर कभी भी डाई या किसी तरह का कलर नहीं लगाना चाहिये, प्यूबिक हेयर शरीर के अन्य हिस्सों पर मौजूद बालों के मुकाबले काफी नाजुक होते हैं, woman (1) ऐसे में अगर डाई में मौजूद कैमिकल वजाइना के टच में आया, तो वहां संक्रमण फैल सकता है, इससे यौन संबंध बनाते समय जलन और खुजली की समस्या बढ जाती है।

ऑइल बेस्ट लुब्रिकेंट
इसमें कोई शक नहीं कि लुब्रिकेंट के इस्तेमाल से आपका सेक्स अनुभव कमाल का हो सकता है, लेकिन ये आपके प्राइवेट पार्ट के लिये खतरा भी पैदा कर सकता है, couple (4) खासकर ऑइल बेस्ट लुब्रिकेंट्स ये बेहद गाढे होते हैं, इसलिये आसानी से शरीर से बाहर नहीं निकलते, जिसकी वजह से प्राइवेट पार्ट में खुजली और इंफेक्शन हो जाता है।

Read Also – पत्नी शारीरिक संबंध बनाने से करती थी मना, नाराज पति बना हैवान, दी ऐसी सजा