हाथी के सूंड पर चढकर पोज देना युवती को पड़ा भारी, गजराज ने दुनिया ही ‘पलट’ दी, वीडियो

0
637
elephant1

इस मजेदार और खतरनाक वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है।

जब से मोबाइल फोन में फ्रंट में कैमरा दिया गया है, तब से सेल्फी को लेकर क्रेज कुछ ज्यादा ही बढ गया है, खासकर सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना नए लड़के-लड़कियों को अच्छा लगता है, वो इसे स्वैग मानते हैं, हालांकि इसकी वजह से कई बार वो अपनी जान भी खतरे में डाल लेते हैं, सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

हाथी के सूंड पर पोज
दरअसल एक महिला को आइडिया आया, कि हाथी के सूंड पर चढकर पोज दिया जाए, महिला ने ऐसा करने की कोशिश भी की, लेकिन महिला की ये गलती उसकी जान भी ले सकती थी, अब महिला की तस्वीर ही नहीं बल्कि वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

आईएफएस ने पोस्ट किया वीडियो
इस मजेदार और खतरनाक वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, सुंदर क्या ज्यादा खूबसूरत था, हाथी या महिला या क्रिया, पहले आप वीडियो को देख लीजिए, फिर जवाब दीजिएगा।

हाथी ने गिरा दिया
इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि महिला हाथी के सूंड पर बैठी हुई है और फोटो के लिये पोज दे रही है, तभी हाथी उसे पीछे की ओर पलटकर गिरा देता है, ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है, जितना मजेदार ये वीडियो है, उससे कहीं ज्यादा मजेदार लोग इस पर कमेंट्स कर रहे हैं, हालांकि ये जानलेवा है, इसमें महिला की जान भी जा सकती थी, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Read Also – बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के वीडियो ने मचाया तहलका, इस अंदाज में किया शीर्षासन