woman

सोफी रॉजर्स के साथ ये हादसा करीब दो साल पहले हुआ था, इस दौरान उन्हें 3 ऑपरेशन से गुजरना पड़ा, उनकी गर्दन में टाइटेनियम की छड़ें फिट की गई है।

एक महिला को रात में सेक्स के लिये पति को जगाना भारी पड़ गया, दरअसल महिला रात में शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी, वो अपने पति को जगाने की कोशिश में बिस्तर से गिर पड़ी और बेहोश हो गई, होश आने पर उसने खुद को अस्पताल के बिस्तर पर पाया, महिला के शरीर का एक हिस्सा पैरेलाइस्ड हो गया है, पिछले काफी समय से वो व्हीलचेयर पर ही है, ये मामला ब्रिटेन के लंदन का है।

दो साल पहले हादसा
सोफी रॉजर्स के साथ ये हादसा करीब दो साल पहले हुआ था, इस दौरान उन्हें 3 ऑपरेशन से गुजरना पड़ा, उनकी गर्दन में टाइटेनियम की छड़ें फिट की गई है, आज स्थिति ये है कि उन्होने सहारे के साथ थोड़ा-थोड़ा चलना शुरु कर दिया है। हालांकि अभी उनका ज्यादातर समय व्हीलचेयर पर ही गुजरता है, वो अपने हाथ तथा शरीर के ऊपरी हिस्से को भी थोड़ा बहुत उठाने लगी हैं।

पहले जैसी नहीं रही
द सन की रिपोर्ट के अनुसार 44 वर्षीय सोफी रॉजर्स ने कहा, मैं अब पहले जैसी नहीं रही, मेरा कान्फिडेंस खत्म हो गया है, ऐसा लगता है कि जैसे मेरी आत्मा को किसी दूसरे के शरीर में डाल दिया है, उन्होने कहा कि घटना वाले दिन वो अपने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती थीं, इसलिये वो उन्हें उठाने की कोशिश कर रही थी।

लकवा मार गया
सुबह जब पति की नींद खुली, तो उन्होने पत्नी सोफी को बेसुध पाया, उनके हाथ-पैर काम नहीं कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि गिरने की वजह से सोफी की रीढ की हड्ढी में चोट आई है, जिसकी वजह से उन्हें लकवा मार गया है।

Read Also – शर्लिन चोपड़ा का बड़ा दावा, संबंध बनाते हुए राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा के लिये कही थी ऐसी बात