aurangabad

महिला ने दौड़ते हुए पति की प्रेमिका को पकड़ा, वो गाड़ी में बैठने की कोशिश कर रही थी, पत्नी ने लड़की के बाल पकड़कर पीटना शुरु कर दिया।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक होटल के बाहर एक पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के साथ बात करते हुए पकड़ लिया, इसके बाद क्या था, पत्नी का गुस्सा इस कदर बढ गया, कि वो अपना आपा खो बैठी, पत्नी ने प्रेमिका को दबोच लिया, उसके साथ मारपीट शुरु कर दी, इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, इस हाइवोल्टेज ड्रामे का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पति की जासूसी
बताया जा रहा है कि महिला को शक था कि पति किसी से बात करता है, लेकिन वो सारी चीजें इग्नोर करती रही, फिर उसे शक हुआ कि पति किसी गैर औरत के साथ समय बिताता है, इसलिये उसने पति की जासूसी शुरु कर दी, फिर जब पति घर से निकला, तो वो उसका पीछा करने लगी।

पति बात कर रहा था
महिला पति का पीछा करते हुए औरंगाबाद स्थित होटल कार्तिकी चौक पहुंच गई, जहां उसने अपने पति को प्रेमिका से बात करते देख लिया, ये नजारा देखते ही वो गुस्से से लाल हो गई, उसने पति के सामने ही प्रेमिका पर हमला बोल दिया।

वीडियो वायरल
महिला ने दौड़ते हुए पति की प्रेमिका को पकड़ा, वो गाड़ी में बैठने की कोशिश कर रही थी, पत्नी ने लड़की के बाल पकड़कर पीटना शुरु कर दिया, इस दौरान पति लगातार पत्नी को समझाने की कोशिश करता रहा, सड़क पर ये ड्रामा चलता रहा, पत्नी बार-बार पुलिस बुलाने की बात कह रही थी, लेकिन पति उसे समझा रहा था, इस पूरे मामले का मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read Also – सेल्फी के बहाने जैस्मीन भसीन को कर गई Kiss, देखती रह गई एक्ट्रेस