mp2

पत्नी ने खुद दरवाजा खटखटाया, थोड़ी देर बाद जब दरवाजा खुला तो सब हैरान रह गये, क्योंकि अंदर से महिला के पति और एक अन्य महिला को बाहर निकाला गया।

पति गैर औरत के साथ अय्याशी कर रहा था, पत्नी ने रंगेहाथों पकड़ा, फिर सबके सामने ही पति की लकड़ी से पिटाई कर दी, पुलिस की मौजूदगी में बमुश्किल ये मामला किसी तरह संभला, ये मामला मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले का है। आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

मकान के बाहर हंगामा
दरअसल नागदा जंक्शन में उस समय एक मकान के बाहर हंगामा हो गया, जब पुलिस वालों और कुछ पत्रकारों को लेकर एक महिला वहां पहुंची, फिर अपने पति को अन्य महिला के साथ अय्याशी करते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया।

दरवाजा खटखटाया
पत्नी ने खुद दरवाजा खटखटाया, थोड़ी देर बाद जब दरवाजा खुला तो सब हैरान रह गये, क्योंकि अंदर से महिला के पति और एक अन्य महिला को बाहर निकाला गया। पति के बाहर निकलते ही महिला ने अपना आपा खो दिया, फिर डंडे से पति की पिटाई करने लगी।

मोबाइल में कैद
पति, पत्नी और वो के ड्रामे को वहां मौजूद लोग अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद करने लगे, जैसे ही महिला बाहर आई, पत्नी ने उस पर भी धावा बोल दिया, पुलिस के सामने ही झूमाझटकी होने लगी, पुलिस सभी को गाड़ी में बैठाकर थाने ले गई, जहां समझाइश के बाद सबको जाने दिया गया।

Read Also – रोहित सरदाना की पत्नी का धैर्य दे गया जवाब, बताया कितनी संपत्ति छोड़ गये पति