tabassum

आमिर की पत्नी तबस्सुम और उसके दोस्त इरफान में संबंध बन गये थे, लॉकडाउन की वजह से दोनों मिल नहीं पा रहे थे, इस बात ने उन्हें इतना परेशान कर दिया, कि उन्होने आमिर को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

एमपी के हरदा जिले से एक सन्न कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी, पत्नी को कुछ और नहीं सूझा, तो उसने गूगल पर सर्च कर लाश ठिकाने लगाने की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपित महिला तबस्सुम और उसके प्रेमी इरफान को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी भी मृतक का दोस्त ही थी, एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने मामले में बताया कि हरदा में कल खेड़ीपुरा नई आबादी क्षेत्र में 18 जून को आमिर की हत्या हो गई थी, पुलिस ने 36 घंटों में हत्या का केस सुलझा लिया है।

अवैध संबंध
पुलिस जांच में पता चला कि हत्या आमिर की पत्नी तबस्सुम और उसके प्रेमी इरफान ने मिलकर की है, पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथौड़ी, आरोपी के खून से सने कपड़े, मोबाइल फोन, मृतक के हाथ पैर बांधने में इस्तेमाल किया गया दुपट्टा जब्त कर लिया है, दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, आरोपित इरफान हरदा नगर पालिका में राजस्व विभाग में तैनात है।

लॉकडाउन में नहीं मिल पा रहे थे
आमिर की पत्नी तबस्सुम और उसके दोस्त इरफान में संबंध बन गये थे, लॉकडाउन की वजह से दोनों मिल नहीं पा रहे थे, इस बात ने उन्हें इतना परेशान कर दिया, कि उन्होने आमिर को रास्ते से हटाने की योजना बनाई, आमिर को दमे की बीमारी थी, वो रोज सोने से पहले एक गोली लेता था, इसी बात का फायदा उठाकर 18 जून की रात तबस्सुम ने उसे नशे की गोली दे दी, आमिर बेहोश होकर सो पड़ा, तब इरफान उनके घर पहुंचा, दोनों ने मिलकर हाथ-पैर दुपट्टे से बांधे, फिर हथौड़ी से लगातार तब तक सिर पर वार किया जब तक उसकी जान नहीं निकल गई।

कॉल डिटेल से खुला मामला
बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद मृतक की पत्नी तबस्सुम ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची, तो शुरुआत में लगा कि हत्या चोरी की नियत से हुई है, लेकिन धीरे-धीरे जांच बढी तो पत्नी पर शक गया, उसका कॉल डिटेल खंगाला गया, तो पता चला कि वो इरफान से काफी बात करती थी, जब तबस्सुम के मोबाइल की गूगल हिस्ट्री को खंगाला गया, तो हैरान करने वाली बात सामने आई, तबस्सुम ने गूगल पर सर्च किया, कि हत्या के बाद लाश के हाथ-पैर कैसे बांधे और लाश को ठिकाने कैसे लगाएं, इस तरह सारा मामला खुल गया।

Read Also – प्रेग्नेंसी की खूब उड़ी अफवाह, लेकिन विद्या बालन अभी तक नहीं बनी मां, प्रोड्यूसर की तीसरी पत्नी