प्रधान की बेटी की शादी में डांसर ने नाचना बंद किया, तो सरेआम मार दी गोली, वीडियो

0
580
Loading...

वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें
वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्टेज पर दो महिला डांसर नाच रही थी, बैकग्राउंड में काफी तेज आवाज में गाने बज रहे थे।

स्टेज पर जब महिला डांसर ने नाचने से मना किया, तो सरेआम गोली मार दी गई, ये मामला यूपी के चित्रकूट का है, गोली लगने की वजह से वजह से महिला डांसर स्टेज पर ही लड़खड़ा कर गिर पड़ी, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो के बारे में जानना चाहते हैं, तो आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

दो डांसर नाच रही थी
वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्टेज पर दो महिला डांसर नाच रही थी, बैकग्राउंड में काफी तेज आवाज में गाने बज रहे थे, वीडियो में भी काफी शोर सुनाई दे रहा है, डांस करते-करते अचानक एक महिला डांसर रुक जाती है, लेकिन उनके रुकने के बाद शोर और ज्यादा बढ जाता है।

गोली मारने की बात
वीडियो में साफ सुनाई रहा है कि भीड़ में मौजूद कोई शख्स गोली मारने की बात कह रहा है, इसके कुछ सेकेंड के बाद ही एक दूसरा व्यक्ति ये कहता है कि सुधीर भइया आप गोली चला दो, इसके तुरंत बाद वो महिला डांसर स्टेज पर खड़ी थी, तभी फायरिंग की आवाज होती है और महिला डांसर लड़खड़ा कर गिर पड़ती है।

सन्न रह गये लोग
अचानक गोली चलाये जाने से स्टेज पर मौजूद लोग भी सन्न रह गये, महिला डांसर को गोली लगी और वो लड़खड़ाने लगी, जिसके बाद स्टेज पर मौजूद दूसरी डांसर उन्हें संभालने की कोशिश करती है, जानकारी के अनुसार ये घटना बीते 1 दिसंबर की है, जहां गांव के प्रधान सुधीर सिंह पटेल की बेटी की शादी थी, इसी दौरान डांसर को स्टेज पर गोली मारी गई, इस दौरान दूल्हे पक्ष के कुछ लोग भी जख्मी हो गये हैं। घटना के अगले दिन दूल्हे पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here