शादी के सालगिरह पर विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का को दिया खास तोहफा, दुनिया कर रही सलाम

0
226
Loading...

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपनी पारी को बेहद खास बताया, उन्होने कहा कि ये बेहद खास रात थी।

मुंबई में खेले गये तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने मेहमान वेस्टइंडीज को 67 रनों से रौंद्र दिया, इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर लिया, मैच देखने वाले दर्शकों का भारतीय बल्लेबाजों ने खूब मनोरंजन किया, इस मुकाबले में विराट कोहली ने 29 गेंदों में ही 70 रन ठोंक दिये, उनकी ये पारी इसलिये भी खास बन जाती है, क्योंकि कल विराट की शादी की दूसरी सालगिरह थी, 11 दिसंबर 2017 को विराट कोहली ने अनुष्का संग सात फेरे लिये थे।

मैदान पर दिखाया कमाल
वैसे तो शादी की सालगिरह हर पति-पत्नी के लिये खास होता है, लेकिन इस खास दिन विराट वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के चलते वानखेड़े स्टेडियम में थे, कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, राहुल और रोहित ने उनके फैसले से सही साबित किया, दोनों ने लाजवाब बल्लेबाजी की, फिर विराट ने 29 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेल टीम को 240 के स्कोर तक पहुंचा दिया।

ये खास रात थी
वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपनी पारी को बेहद खास बताया, उन्होने कहा कि ये बेहद खास रात थी, हमारी वेडिंग एनिवर्सरी पर खेली गई ये स्पेशल गिफ्ट है, विराट-अनुष्का ने दो साल पहले गुपचुप तरीके से इटली में शादी की थी, दोनों की शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे, हालांकि शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी का ऐलान कर दिया था।

वनडे सीरीज
टी-20 के बाद अब टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मुकाबला 15 दिसंबर को चेन्नई में खेला जाएगा, इसके बाद 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम और आखिरी मैच 22 दिसंबर को कटक में होगा।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here