Tulsi

तुलसी के रिश्तेदारों ने वदिवाझगन को इस चौंकाने वाले वीडियो की जानकारी दी, वीडियो दिल दहला देने वाला था।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने बेटे को बेरहमी से पीटती नजर आ रही हैं, ये वीडियो तमिलनाडु के विल्लुपुरम का है, बताया जा रहा है कि महिला का उसके पति के साथ अनबन थी, जिसके बाद महिला ने पूरा गुस्सा बच्चे पर उतारा, वीडियो वायरल होने के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है मामला
आंध्र प्रदेश के सिंधुर की रहने वाली एक महिला तुलसी ने 2016 में विल्लुपुरम जिले के गिंगी के वदिवाझगन से शादी की, वादिवाझगन पिछले 3 सालों से चेन्नई में काम कर रहे हैं, जबकि तुलसी 2019 में जिंजी जिले के मेट्टूर में बस गई थी, दंपत्ति के दो लड़के हैं, छोटा बेटा 2 साल का प्रदीप और बड़ा बेटा 4 साल का गोकुल।

पति-पत्नी में अनबन
बताया जा रहा है कि तुलसी और वदिवाझगन में किसी बात को लेकर अनबन थी, दोनों के बीच अनबन इतनी बढ गई कि वदिवाझदन ने तुलसी को उसके मायके सिंधुर छोड़ आया, Couple इस समय तुलसी अपने माता-पिता के साथ ही रहती है, इस बीत तुलसी के फोन से उनके रिश्तेदारों को एक वीडियो मिला, जिसमें वो अपनी बेटे की बेरहमी से पिटाई कर रही है।

बेरहमी से पिटाई
तुलसी के रिश्तेदारों ने वदिवाझगन को इस चौंकाने वाले वीडियो की जानकारी दी, वीडियो दिल दहला देने वाला था, क्योंकि तुलसी अपने 2 साल के बच्चे के रोने पर उसे बेरहमी से पीटती नजर आ रही हैं, Mobile उसके वार इतने तेज थे कि बच्चे के नाक और मुंह से खून निकलने लगा।

Read Also – पति-पत्नी दोनो IAS, फिर भी बेटे का एडमिशन कराया आंगनबाड़ी केन्द्र में, दिलचस्प है सफलता की कहानी