केएल राहुल की बनना चाहती है दुल्हन, निजी पलों का वीडियो वायरल, जानिये कौन है ये ‘सुपरस्टार’ लड़की?

0
6866

टिकटॉक पर निशा के करीब 27 मिलियन फॉलोवर्स हैं, निशा गुरगैन भारत में टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली चौथी शख्सियत है।

टिकटॉक स्टार निशा गुरगैन इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में हैं, दरअसल इंटरनेट पर एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रही लड़की निशा है, हालांकि इंटरनेट स्टार का कहना है कि वीडियो में वो नहीं बल्कि कोई और है, हालांकि सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है, आइये आपको बताते हैं कि आखिर निशा गुरगैन है कौन

नेपाली मूल की लड़की
निशा मूल रुरप से नेपाल की रहने वाली है, लेकिन उनका जन्म 1997 में मुंबई में हुआ है, बेहद कम उम्र में ही निशा ने इंटरनेट पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली, उनके टिकटॉक वीडियोज खूब पसंद किये जाते हैं, वो अपने क्यूट एक्सप्रेशन और लिपसिंक से लोगों को दीवाना बना देती है।

27 मिलियन फॉलोवर
टिकटॉक पर निशा के करीब 27 मिलियन फॉलोवर्स हैं, निशा गुरगैन भारत में टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली चौथी शख्सियत है, इसके साथ ही उन्हें इंस्टाग्राम पर भी लाखों लोग फॉलो करते हैं, निशा आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

निजी जिंदगी
अगर निशा की निजी जिंदगी की बात करें, तो उनका नाम दानिश अल्फाज के साथ जोड़ा जाता है, दानिश भी एक टिकटॉकर हैं, दोनों साथ में वीडियो सांग भी कर चुके हैं, हालांकि कभी भी निशा ने सार्वजनिक रुप से ये नहीं कबूला कि दानिश के साथ वो रिलेशनशिप में हैं। पिछले साल निशा गुरगैन ने सोशल मीडिया पर कहा था कि वो स्टार बल्लेबाज केएल राहुल से शादी करना चाहती हैं।

Read Also – Sapna Choudhary- रसगुल्ला खवा दे… पर सपना का धमाकेदार डांस, 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो