cotterney1

कर्टनी टिलिया नाम की महिला ने टीचर की अच्छी नौकरी छोड़कर एडल्ट प्रोफेशन में आने का फैसला लिया, आज वो एडल्ट साइट की एक चर्चित स्टार है।

अमेरिका में एक युवती ने शिक्षिका की नौकरी छोड़ कमाई के लिये ऐसा रास्ता चुना, जिसे लेकर खराब मानते हैं, लेकिन महिला टीचर अब इस काम से हर महीने लाखों रुपये कमाती है, और हैरानी की बात ये है कि इस काम में उनके पति भी उनका साथ दैते हैं।

एडल्ट स्टार बनी
कर्टनी टिलिया नाम की महिला ने टीचर की अच्छी नौकरी छोड़कर एडल्ट प्रोफेशन में आने का फैसला लिया, आज वो एडल्ट साइट की एक चर्चित स्टार है, हालांकि कर्टनी के लिये ये इतना आसान नहीं था, अब उन्होने अपनी एक कहानी साझा की है, जब उन्हें और उनके पति को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

कैसे एडल्ट साइट से जुड़ी
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका की रहने वाली कर्टनी टिलिया शुरु से ही मॉडल बनना चाहती थी, लेकिन शुरुआत में एक टीचर के रुप में काम किया, अपने सपनों को पूरा करने के लिये कर्टनी ने नौकरी छोड़ दी, फिर करियर को आगे बढाने के लिये एक एडल्ट साइट पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करना शुरु कर दिया। कर्टनी बताती हैं कि वो अपने पति और अन्य महिलाओं के साथ एडल्ट कंटेंट आसानी से बनाती है और ऑनलाइन पोस्ट करती हैं।

शुरुआत में परेशानी
कर्टनी ने बताया कि कैसे फिटनेस मॉडलिंग की शुरुआत में उनके पति को एक अजीब स्थिति में ला दिया था, उन्होने बताया कि जब वो पढा रही थी, तभी फिटनेस मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी, हालांकि तब उनके स्कूल को इस बारे में पता नहीं था, उन्होने अपने पेज को प्राइवेट रखा था, इसके बाद कर्टनी टिलिया ने लोकप्रिय मॉडल बनने के बाद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर तस्वीरें शेयर करना शुरु किया, ताकि उनके फैंस बढ सके, लेकिन इसकी जानकारी उनके स्कूल तक पहुंच गई, जिसके बाद स्कूल मैनेजमेंट ने उनके पति को बुलाया, क्योंकि वो मुझसे इस बारे में बात करने में सक्षम नहीं थे। पति की शर्मिंदगी के बाद भी कर्टनी ने आगे बढने का फैसला लिया, वो कहती हैं कि मैंने सोचा कि ये उत्साहित करने वाला था, कर्टनी ने बताया कि एडल्ट कंटेंट बनाकर हर महीने 50 हजार से 1 लाख डॉलर तक कमाई होती है, उन्होने बताया कि अब तक एक महीने में सबसे ज्यादा 1.1 लाख डॉलर यानी करीब 81.32 लाख रुपये कमाये थे।

Read Also – ब्लैक बिकिनी में कहर ढा रही सोनल चौहान, इस बार कातिलाना पोज