Taliban53

न्यूज एजेंसी एएफपी के अनुसार काबुल स्थित पाकिस्तानी दूतावास के बाहर 70 से ज्यादा लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी।

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में तालिबान का क्रूर चेहरा एक बार फिर देखने को मिला है, यहां पाक विरोधी रैली में जमा हुई भीड़ को तितर-बितर करने के लिये तालिबान लड़ाकों ने फायरिंग कर दी, हालांकि अस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की फिलहाल खबर नहीं है।

विरोध प्रदर्शन
न्यूज एजेंसी एएफपी के अनुसार काबुल स्थित पाकिस्तानी दूतावास के बाहर 70 से ज्यादा लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी, इस विरोध प्रदर्शन के कुछ वीडियो सामने आये हैं, जिसमें प्रदर्शनकारी पाकिस्तान मुर्दाबाद और पंजशीर जिंदाबाद जैसे नारे लगाते सुने गये।

वीडियो पोस्ट
काबुल के स्थानीय पत्रकारों द्वारा शेयर किये गये वीडियो में सैकड़ों अफगान पुरुषों और महिलाओं को पाकिस्तान विरोधी बैनर लिये आजादी आजादी और पाकिस्तान की मौत, आईएसआई की मौत जैसे स्लोगन लगाते देखा जा सकता है।

अफगानियों में आक्रोश
दरअसल पंजशीर की जंग में तालिबान की ओर से पाक के ड्रोन अटैक करने और आईएसआई प्रमुख फैज हामिद के काबुल दौरे से अफगानियों में गुस्सा है, अंतरराष्ट्रीय बिरादरी ने भी इसकी आलोचना की है, अफगानिस्तान के लोग काबुल में जगह-जगह पाक के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

Read Also – पूरी दुनिया में शर्मसार हो रहा पाकिस्तान, भीड़ ने महिला के कपड़े फाड़े, वीडियो देखिये