महिला का नाम स्विंगर मिली है, जिसने टिकटॉक पर अपनी मां और पति के साथ एक वीडियो साझा किया है, जिसमें स्विंगर का दावा है कि वो अपने पति को अपनी मां की बांहों में खेलने देती है।

भारत को संस्कारों से भरा देश कहा जाता है, यहां हर रिश्ते की एक अलग ही मर्यादा होती है, विदेशों में रिश्ते उतने ज्यादा मजबूत नहीं माने जाते, वहां जरुरत के हिसाब से रिश्तों में बदलाव किया जाता है, विदेशों से रिश्तों को तार-तार करने वाली कई खबरें सामने आती रहती है, इन दिनों एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस महिला ने अपने पति को ही अपनी मां के साथ बांट लिया है, तीनों साथ में रहते हैं और किसी को भी किसी तरह की समस्या नहीं है।

टिकटॉक पर वीडियो
महिला का नाम स्विंगर मिली है, जिसने टिकटॉक पर अपनी मां और पति के साथ एक वीडियो साझा किया है, जिसमें स्विंगर का दावा है कि वो अपने पति को अपनी मां की बांहों में खेलने देती है, जब भी उनका परिवार साथ होता है, उसका पति और मां एक-दूसरे से चिपके रहते हैं, इस बात से स्विंगर को कोई ऐतराज नहीं है, उसने वीडियो में कहा, कि जो चीज उसके पति को खुश रखती है, वो उसके लिये खराब कैसे हो सकती है।

रिश्ते की असलियत
टिकटॉक पर मिली सेलर्स 411 नाम से स्विंगर ने अकाउंट बना रखा है, जिस पर अपनी मां और पति के रिश्ते की असलियत बताते हुए उसने 10 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है, वीडियो में उसकी मां और पति एक-दूसरे की बांहों में नजर आये, दोनों के आगे स्विंगर भी खड़ी थी, उसने कहा कि हां, वो ऐसी बीवी है, जिसे इस बात से कोई आपत्ति नहीं है, कि उसके पति और मां के बीच किसी तरह का रिश्ता है।

वीडियो वायरल
टिकटॉक पर शेयर होने के बाद इस वीडियो को अब तक 1.10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, इनमें से कई ने लिखा, उन्हें उम्मीद है कि ये सब मजाक है, लेकिन वीडियो के कैप्शन में स्विंगर ने साफ लिखा है, कि कोई उन्हें जज ना करें, ये असलियत है, लोग हैरान हैं कि एक महिला खुद अपने पति और मां के अफेयर का खुलासा कर रही है, वो भी इतने आराम से, वहीं कई लोगों ने तीनों को ही काफी भला-बुरा कहा, वहीं कई लोगों ने इसे ओपन रिलेशनशिप का जबरदस्त नमूना बताया, हकीकत चाहे जो भी हो, रिश्तों को तार-तार करने वाली ये खबर इन दिनों चर्चा में है।

Read Also – पत्नी पति के खलासी के साथ बना रही थी शारीरिक संबंध, पति ने प्राइवेट पार्ट काट दिया