लूट लो भईया! 100 रुपये में मिलते हैं स्वेटर और 250 में जैकेट, इन बाजारों में करें शॉपिंग

0
188
Loading...

सर्दियों के कपड़ों की शॉपिंग बेहद किफायती कीमतों में करना चाहते हैं कि दिल्ली की गांधी नगर मार्केट आपके लिये सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।

दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, जिसकी वजह से ठंड के कपड़ों का बाजार भी बढने लगा है, स्वेटर, जैकेट, ब्लेजर जैसे गर्म कपड़ों की शॉपिंग के लिये दिल्ली के विभिन्न इलाकों के बाजारों में भीड़ बढने लगी है, क्या आपको पता है कि दिल्ली में कुछ खास बाजार हैं, जहां से आप सस्ते दामों में सर्दियों के कपड़ों की खरीददारी कर सकते हैं, आइये आपको बताते हैं कि दिल्ली के किन बाजारों में सस्ते गर्म कपड़े मिल रहे हैं।

गांधी नगर मार्केट
सर्दियों के कपड़ों की शॉपिंग बेहद किफायती कीमतों में करना चाहते हैं कि दिल्ली की गांधी नगर मार्केट आपके लिये सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है, इसे भारत ही नहीं बल्कि एशिया का सबसे बड़ा थोक बाजार कहा जाता है, वैसे तो ये मार्केट थोक खरीददारी के लिये जाना जाता है, लेकिन यहां आपको अपने लिये स्वेटर से लेकर जैकेट तक बेहद किफायती कीमत में मिल जाएंगे। लेकिन हां खुदरा खरीददारी के लिये आपको यहां मोल-भाव ठीक से करना होगा, क्योंकि कई बार जिस जैकेट की कीमत 3000 बताई जाती है, वो यहां 500 रुपये में मिल जाती है, यहां सेल में स्वेटर 100, 150 और 200 रुपये में भी आसानी से मिल जाती है, यहां मोलभाव करने की जरुरत नहीं पड़ती।

मॉनेस्ट्री मार्केट
कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के पास स्थित मॉनेस्ट्री मार्केट इन दिनों सर्दियों के कपड़ों से भरी हुई है, बच्चों के स्वेटर से लेकर युवाओं के लिये हूडी और जैकेट यहां काफी किफायती कीमतों में आसानी से उपलब्ध हैं, हूडी की रेंज 400 से शुरु होती है, जबकि स्टाइलिश जैकेट 500 रुपये की रेंज में शुरु होती है, दोनों तरफ से पहनने वाले जैकेट भी 800 रुपये में मिल जाते हैं।

कमला नगर मार्केट
कपड़ों की शॉपिंग हो या ब्यूटी प्रोडक्ट की, खासकर लड़कियों के लिये कमला नगर मार्केट बेस्ट है, सर्दियों के सीजन में यहां पर लड़कियों के लिये काफी सस्ते में स्वेटर, जैकेट और वुलेन लेगिंग्स उपलब्ध हैं, स्वेटर की रेंज 350 रुपये से शुरु हो जाती है, वहीं 450 से 1600 रुपये में अच्छे जैकेट मिल जाते हैं, शॉल की भी ढेर सारी रेंज यहां उपलब्ध है।

चांदनी चौक और जनपथ बाजार
चांदनी चौक हो या फिर कनॉट प्लेस का जनपथ बाजार, ये भी युवाओं का पसंदीदा बाजार है, इन जगहों पर सर्दियों के कपड़े सस्ते में आसानी से उपलब्ध हो जाते हैं, लेकिन इन दोनों बाजारों में आपको मोलभाव करना आता हो, क्योंकि यहां वारगेनिंग होती है, अगर आप वारगेन कर सकते हैं, तो आप ढेर सारे पैसे बचा सकते हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here