पुलिस के मुताबिक आरोपित ने सास के सिर पर टाइलों से हमला करने तथा चाकू से वार करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया।

महाराष्ट्र में हाल ही में 32 वर्षीय महिला के साथ बर्बरता से रेप और हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है, कि एक और शर्मनाक केस सामने आ गई है, मुंबई के विले पार्ले में एक दामाद ने अपनी सास की हत्या कर उसके प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया, आरोपित दामाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने बताया कि शुरुआत जांच में ये सामने आया है कि इस शख्स ने अपनी सास की ना सिर्फ क्रूरता से हत्या की, बल्कि शव के साथ बर्बरता भी की।

क्रूरता से हत्या
पुलिस के मुताबिक आरोपित ने सास के सिर पर टाइलों से हमला करने तथा चाकू से वार करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया, जिससे एक आंतरिक अंग बाहर निकल गया, पुलिस ने 6 दिन पहले आईपीसी की धारा 377 को जोड़कर मामला दर्ज किया।

चेन स्नेचिंग के केस में जेल
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये महिला अपनी बेटी के साथ रहती थी, आरोपित दामाद चेन स्नेचिंग के आरोप में दोषी पाये जाने के बाद 3 साल से जेल में था, 1 सितंबर को ही रिहा होकर लौटा था, जेल से छूटने के बाद आरोपित अपनी पत्नी से मिलने गया, तो देखा कि उसकी पत्नी ने किसी और से शादी कर ली है, वो प्रेग्नेंट है।

पत्नी की दूसरी शादी का बदला सास से
आरोपित पत्नी की दूसरी शादी को लेकर काफी गुस्से में था, उसने अपनी पत्नी से नये पति को छोड़ने के लिये कहा, अगले दिन जब वो उसने मिलने गया, तो वो उस जगह से चली गई थी, उसने अपनी सास से उसके ठिकाने के बारे में पूछा, तो उसने जानकारी देने से मना कर दिया, इसके बाद आरोपी ने सास के साथ मारपीट की, कई बार चाकू से हमला किया, उसे एक दिन बाद पुणे से गिरफ्तार किया गया।

Read Also – नशे में धुत आर्मी जवान पत्नी से संबंध बनाना चाहता था, 3 महिलाओं को मारी गोली