couple2

प्राइवेट पार्ट में राजमा का दाना फंसने की वजह से शख्स की हालत खराब होने लगी, जिसके बाद उसने बिना देर किया सीधा अस्पताल पहुंचा।

सेक्स जिंदगी का अहम हिस्सा होता है, लेकिन कई बार लोग चरम सुख पाने की चाहत में ऐसा कर गुजरते हैं कि बात जान पर आ जाती है, ऐसा ही एक मामला अमेरिका के मिशिगन से सामने आया है, जहां एक शख्स ने चरम सुख की चाहत में ऐसा काम किया कि सीधे अस्पताल पहुंच गया, इसके बाद उस शख्स की जान बचाने के लिये डॉक्टर को सर्जरी करनी पड़ गई।

क्या है मामला
डेली मेल में छपी रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के मिशिगन के रहने वाले 30 वर्षीय एक शख्स ने चरम सुख couple पाने के लिये राजमा का इस्तेमाल किया, लेकिन राजमा के 6 दाने उसके प्राइवेट पार्ट में फंस गये।

अस्पताल पहुंचा
प्राइवेट पार्ट में राजमा का दाना फंसने की वजह से शख्स की हालत खराब होने लगी, जिसके बाद उसने बिना देर किया सीधा अस्पताल पहुंचा, पहले तो वो बताने में संकोच कर रहा था, लेकिन फिर डॉक्टर को पूरी बात बताई।

डॉक्टर ने की सर्जरी
युवक की हालत देखकर डॉक्टरों ने सीधे उसे भर्ती किया, फिर सर्जरी कर प्राइवेट पार्ट से राजमा का दाना निकाला, वहीं जब डॉक्टरों ने युवक से पूछा तो उसने कहा कि एक्सपेरिमेंट के लिये वो ऐसा किया था, लेकिन बात जान पर बन आई।

Read Also – शादी के 6 साल बाद भी नहीं बनी मां, पति ने देवर के साथ मिलकर पत्नी का प्राइवेट पार्ट