singer1

फैन महिला सिंगर के निजी अंग को छूना चाहता था, लेकिन गायिका ने ऐसा सबक सिखाया, कि दुनिया उनकी तारीफ कर रही है।

भरी महफिल में फैन ने महिला सिंगर के साथ छेड़खानी की कोशिश की, हालांकि महिला सिंगर डरने या घबराने के बजाय उसे मुंहतोड़ जवाब दिया और अपना परफॉरमेंस भी जारी रखी, वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, आइये आपको विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

निजी अंग को छूने की कोशिश
भरी महफिल में महिला सिंगर से छेड़छाड़ करना एक फैन को बेहद महंगा पड़ गया, दरअसल फैन महिला सिंगर के निजी अंग को छूना चाहता था, लेकिन गायिका ने ऐसा सबक सिखाया, कि दुनिया उनकी तारीफ कर रही है, महिला ने इस शख्स को मंच से ही दो बार लात मारकर पीछे कर दिया, अब ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

कहां का है वीडियो
आपको बता दें कि ये मामला दक्षिणी सूडान का है, यहां यूगांडा की महिला सिंगर वेरॉनिका लगया स्टेज से लाइव परफॉरमेंस दे रही थी, इसी दौरान एक फैन स्टेज के पास पहुंचा और सिंगर के निजी अंग को छूने की कोशिश करने लगा, लेकिन वेरॉनिका ने बिना समय जाया किये उस शख्स को दो बार लात मारी और अपना परफॉरमेंस भी जारी रखा।

एक बच्चे की मां
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेरॉनिक एक बच्चे की मां है, वो बीते हफ्ते ईद के मौके पर यूगांडा से दक्षिणी सूडान कई कार्यक्रम के लिये पहुंची थी, इन्हीं में से एक आयोजन के दौरान वेरॉनिका को एक फैन ने पकड़ने की कोशिश की, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।

Read Also – कुत्ता घुमाने निकली मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देख चकरा रहे लोगों के सिर