दिग्गज क्रिकेटर का खुला चैलेंज, तू टाइम और जगह बता, फिर एक बॉल टच करके दिखा

0
12
Loading...

अपनी तेज रफ्तार गेंद से बल्लेबाजों के अंदर खौफ पैदा करने वाले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने अपने ही देश के सिंगर और एक्टर अली जफर को खुली चुनौती दी है।

पाक क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली करारी हार के बाद हर तरफ आलोचना हो रही है, पाक टीम जो कभी अपनी धारदार गेंदबाजी के लिये जानी जाती थी, वो इस बार अपनी लचर गेंदबाजी की वजह से सुर्खियों में है, पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है, उन्होने चुनौती देते हुए कहा है कि तू टाइम और जगह बता, और फिर एक बॉल टच करके दिखा।

सिंगर को चैलेंज
अपनी तेज रफ्तार गेंद से बल्लेबाजों के अंदर खौफ पैदा करने वाले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने अपने ही देश के सिंगर और एक्टर अली जफर को खुली चुनौती दी है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, अगर उनके भीतर हिम्मत है तो वो उनके गेंद का सामना करके दिखाएं।

कैसे शुरु हुआ ये
दरअसल सब कुछ मजाक में चल रहा था, मंगलवार शाम को शोएब अख्तर ने अली जफर को टैग कर लिखा, सुना है तू बड़ा क्रिकेटर है, इस ट्वीट के बाद भला अली कैसे चुप रहने वाले थे, उन्होने भी जवाब देते हुए लिखा, सुना है भारी गेंदबाजी करवाते हैं आप।

खुली चुनौती
अख्तर को अली जफर ने जब जवाब दिया, तो उन्होने भी इस पर पलटवार किया, उन्होने खुली चुनौती देते हुए कहा कि तू टाइम और जगह बता और फिर एक गेंद टच देकर दिखा। पाक की ओर से 46 टेस्ट मैचों में 178 विकेट हासिल करने वाले शोएब अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं, उन्होने 163 वनडे मैचों में 247 विकेट भी चटकाये हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here