sapna

कभी कुछ सौ रुपयों के लिये डांस करने वाली सपना अब एक कार्यक्रम के लिये लाखों रुपये वसूलती है, एक वेबसाइट के मुताबिक सपना एक प्रोग्राम के लिये 10 लाख रुपये लेती है।

चर्चित स्टेज डांसर सपना चौधरी अब स्टार बन चुकी है, सपना अब एक कार्यक्रम के लाखों रुपये वसूलती है, इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड से भी ऑफर मिल रहे हैं, कभी चंद रुपयों के लिये डांस करने वाली सपना चौधरी अब लग्जरी लाइफ जीती है, उनकी संपत्ति जान आप भी हैरान रह जाएंगे।

8वीं तक पढाई
25 सितंबर 1990 को दिल्ली में पैदा हुई सपना चौधरी सिर्फ 8वीं तक पढी है, सपना के पिता का निधन उनके बचपन में ही हो गया था, जिसके बाद परिवार की जरुरतों को पूरा करने के लिये उनकी मां ने काम करना शुरु किया,  सपना ने कम उम्र में ही ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ शुरुआत की थी, बाद में स्टेज डांस करना शुरु कर दिया।

बन गई स्टार
सपना चौधरी का गाना तेरी आंख्या का यो काजल जबरदस्त हिट रहा, इस गाने ने उन्हें पूरे देश में फेमस कर दिया, गाने के सुपरहिट होते ही उन्हें बड़े-बड़े ऑफर मिलने लगे, sapna1 फिर आइटम डांसर ने 2020 में वीर साहू से गुपचुप शादी कर ली, अब वो एक बच्चे की मां हैं।

कमाई और संपत्ति
कभी कुछ सौ रुपयों के लिये डांस करने वाली सपना अब एक कार्यक्रम के लिये लाखों रुपये वसूलती है, एक वेबसाइट के मुताबिक सपना एक प्रोग्राम के लिये 10 लाख रुपये लेती है। उनकी संपत्ति करीब 30 करोड़ के आसपास है, वो दिल्ली के नजफगढ इलाके में रहती है, उनके पास ऑडी से लेकर फॉर्च्यूनर तक है, उनके पति वीर साहू भी हरियाणवी फिल्मों और गानों से मोटी कमाई करते हैं, दोनों को मिलाकर संपत्ति करीब 50 करोड़ रुपये है।

Read Also – सपना चौधरी ने बारिश के मौसम में कराया फोटोशूट, फैंस बोले टिप-टिप बरसा पानी