कोरोना काल में सपना चौधरी ने गुपचुप रचा ली शादी?, तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें

0
723
Sapna Choudhary 22

सपना चौधरी की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद हर फैन के जेहन में एक ही सवाल है कि क्या कोरोना संक्रमण के बीच डांसर ने शादी रचा ली।

देसी डांस क्वीन के नाम से मशहूर हो चुकी सपना चौधरी के डांस के तो लाखों दीवाने हैं, आये दिन उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं, सोशल मीडिया की रानी बन चुकी सपना अपने डांस और कातिल अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है, लेकिन इस बार सपना अपने डांस वीडियोज नहीं बल्कि तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं, वायरल हो रही तस्वीरों में सपना मांग में सिंदूर भरे नजर आ रही हैं, इस तस्वीर ने देसी क्वीन के फैंस की नींद उड़ा दी है।

शादी रचा ली?
सपना चौधरी की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद हर फैन के जेहन में एक ही सवाल है कि क्या कोरोना संक्रमण के बीच डांसर ने शादी रचा ली, अकसर अपने ठुमकों और क्यूट एक्सप्रेशन से लोगों को घायल करने वाली सपना का ये लुक उनके पैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

लोग पूछ रहे सवाल
इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से सवाल पूछ रहे हैं कि क्या सपना चौधरी ने कोरोना लॉकडाउन के बीच गुपचुप शादी कर ली है, हालांकि सपना या उनके परिवार के ओर से इस पर कोई बयान नहीं दिया गया है।

खुद पोस्ट की तस्वीरें
आपको बता दें कि सपना की ये तस्वीरें उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट की गई है, जिसमें वो पीले सूट में सिर पर चुनरी रखे तथा मांग में सिंदूर भरे नजर आ रही हैं, तस्वीर शेयर करते हुए सपना ने बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा है, बीमार हैं वो हमें मुस्कुराता देखकर, ढूंढ दो कोई हकीम उनके लिये… सपना की इस तस्वीर को देखने के बाद एक यूजर ने पूछा है, क्या आपकी शादी हो गई, तो एक और यूजर ने कमेंट कर पूछा क्या आप शादीशुदा हैं।

Read Also – Sapna Dance- सुथरी सी तू… पर सपना चौधरी का धांसू डांस, खूब पसंद आ रहा वीडियो