Sapna-Choudhary

सपना चौधरी लाइव स्टेज शो में अपने ही हिट सांग गोली चल जावेगी पर धमाकेदार डांस परफॉरमेंस दे रही थी, वहां मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ भी सपना के डांस को देख थिरक रहे थे।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, सपना ने समय के साथ खूब तरक्की की है, उनके स्टेज शो देखने के लिये हजारों की भीड़ जमा होती है, सपना अब शादी करके सेटल हो चुकी हैं तथा एक बच्चे की मां भी हैं, लेकिन इन सबके बावजूद सोशल मीडिया पर उनका क्रेज बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है।

स्टेज पर गिरी
हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी अपने ठुमकों और डांसिंग मूव्स के लिये फेमस हैं, सपना के स्टेज शो वाकई देखने लायक होते हैं, जिस ऊर्जा के साथ सपना स्टेज पर डांस करती हैं, उसे देख अच्छी-अच्छी डांसर्स फेल जाती हैं, हालांकि सपना डांस के साथ गाने भी गाती हैं, जो फैंस को खूब पसंद आते हैं।

लाइव शो में गिरी
सपना चौधरी लाइव स्टेज शो में अपने ही हिट सांग गोली चल जावेगी पर धमाकेदार डांस परफॉरमेंस दे रही थी, वहां मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ भी सपना के डांस को देख थिरक रहे थे, लेकिन उस समय सबकी सांसें थम गई, जब सपना नाचते-नाचते फिसल गई, स्टेज पर धड़ाम से गिर पड़ी, लेकिन सपना ने किसी को एहसास नहीं होने दिया, जिसकी वजह से वो एक स्टेप बन गया, लोगों को लगा कि वो गिरी नहीं बल्कि डांस स्टेप कर रही हैं, इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग सपना की तारीफ कर रहे हैं।

स्टेज शो से दूर
सपना चौधरी इन दिनों अपने बच्चे को संभाल रही हैं, इस वजह से उन्होने स्टेज शो तथा अपने काम से दूरी बना रखी है, सपना भले ही काम से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता आज भी बरकरार है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Read Also – हरियाणवी डांसर के डांस मूव्स ने लूट ली महफिल, मचल उठे लोग, देखिये वीडियो