बहन की शादी में सानिया मिर्जा ने लूट ली महफिल, बेटे संग झूमते दिखी, वीडियो

0
196
Loading...

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
भले शादी अनम मिर्जा की हो रही है, लेकिन इस शादी में भी आकर्षण का केन्द्र सानिया ही बनी रहीं, उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहन की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की।

स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन का निकाह हो गया है, अनम ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें साझा की है, तस्वीर के साथ ही अनम ने लिखा, मिस्टर और मिसेज, इस शादी में पूरा मिर्जा परिवार शामिल हुआ, अनम पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थी, तो असद भी क्रीम कलर के शेरवानी में अच्छे लग रहे थे।

सानिया की तस्वीरें वायरल
भले शादी अनम मिर्जा की हो रही है, लेकिन इस शादी में भी आकर्षण का केन्द्र सानिया ही बनी रहीं, उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहन की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें सानिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Loading...

अजहर के बेटे
आपको बता दें मोहम्मद असदुद्दीन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन और उनकी पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं, अजहर को नूरीन से एक और बेटा अयजुद्दीन था, जिनका सड़क हादसे में मौत हो गया था, अजहर ने ईद के मौके पर अपने बेटे को स्पोर्ट्स बाइक गिफ्ट में दी थी, जिससे ये दुखद हादसा हुआ था, अजहर और नूरीन का 1996 में तलाक हो गया था, जिसके बाद उन्होने एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की, हालांकि संगीता से भी 2010 में उनका तलाक हो गया।

क्रिकेटर हैं असद
असद भी अपने पिता की तरह ही क्रिकेटर हैं, भले इंटरनेशनल क्रिकेट या आईपीएल में उन्हें मौका ना मिला हो, लेकिन घरेलू क्रिकेट में वो काफी समय से खेल रहे हैं, मूल रुप से हैदराबाद के रहने वाले असद गोवा के लिये रणजी ट्रॉफी और दूसरे घरेलू टूर्नामेंट खेलते हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here