वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
वेडिंग सेरेमनी में दक्षिण भारत के स्टार राम चरण ने डांस परफॉरमेंस से शमा बांध दी, इसके साथ ही फराह खान के साथ सानिया ऋतिक के गाने घुंघरु… पर थिरकती नजर आई।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम की शादी में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भी कई सितारे शामिल हुई, वेडिंग सेरेमनी में दक्षिण भारत के स्टार राम चरण ने डांस परफॉरमेंस से शमा बांध दी, इसके साथ ही फराह खान के साथ सानिया ऋतिक के गाने घुंघरु… पर थिरकती नजर आई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जमकर थिरकी सानिया
फराह खान और राम चरण के साथ टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी डांस फ्लोर पर पहुंच गई, दोनों के साथ सानिया ने जमकर ठुमके लगाये, राम चरण की पत्नी उपासना ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, भारी डिमांड पर, सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

काफी अच्छे दोस्त
चर्चित कोरियोग्राफर फराह खान ने इंस्टाग्राम पर राम चरण के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए उन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड बताया, तो सानिया और फराह की दोस्ती जगजाहिर है, दोनों अकसर एक साथ छुट्टियां बिताने जाती है और बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टियों में भी साथ दिखती है।

अजहर के बेटे से शादी
सानिया की छोटी बहन अनम मिर्जा की शादी पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन से हुई है, अनम की ये दूसरी शादी है, इससे पहले उनकी शादी बिजनेसमैन अकबर रशीद से हुई थी, हालांकि शादी के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

https://www.instagram.com/p/B6Df82lFs6e/?utm_source=ig_embed

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here