फिल्मों में रही फ्लॉप, अब ये काम कर नाम कमा रही विजय माल्या की बेटी

0
1420
Loading...

समीरा रेड्डी का भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के साथ भी खास रिश्ता है, कुछ दिन पहले दोनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी पिछले कुछ समय से बड़े परदे से दूर है, हालांकि बॉलीवुड में वो अपने ग्लैमरस अंदाज और बिंदास अदाओं की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, आज समीरा अपना जन्मदिन मना रही हैं, समीरा का जन्म 14 दिसंबर को आंध्र प्रदेश में हुआ था, समीरा ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तमिल, तेलूगू, कन्नड़, मलयालम और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है, फिर उन्होने शादी कर ली और फिल्मों से दूरी बना ली, एक्ट्रेस का एक खास कनेक्शन भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के साथ भी है।

बॉलीवुड डेब्यू
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साल 2002 में सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साथ फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से डेब्यू किया था, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी, इस वजह से समीरा को भी ज्यादा फेम नहीं मिला, लेकिन दो साल बाद 2004 में मुसाफिर ने उन्हें पहचान दिलाई, ये फिल्म सुपरहिट रही, इसके बाद समीरा रेड्डी ने नो एंट्री और टैक्सी नंबर 9211 जैसी फिल्मों में काम किया, हालांकि वो अपनी खास पहचान बनाने में सफल नहीं रही। फिर शादी कर फिल्मों से दूरी बना ली।

Loading...

अब कर रही समाजसेवा
फिल्मों से दूरी बनाने के बाद समीरा समाजसेवा के क्षेत्र में सक्रिय हो गई, वो क्रयोंस और ड्रीम्स होम्स एनजीओ के साथ मिलकर काम करने लगी, ये संस्था बेघर बच्चों को घर और सुरक्षा देने का काम करती है, भले बॉलीवुड में समीरा स्टार ना बन पाई हो, लेकिन असल जिंदगी में नेक काम करके वो स्टार बन गई हैं।

माल्या से खास कनेक्शन
समीरा रेड्डी का भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के साथ भी खास रिश्ता है, कुछ दिन पहले दोनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी, तब दोनों के संबंध के बारे में तरह-तरह की बातें की गई थी, लेकिन बाद में बताया गया कि विजय माल्या एक्ट्रेस को अपनी बेटी की तरह मानते हैं, इतना ही नहीं रेड्डी की शादी में कन्यादान भी विजय माल्या ने ही किया था, फिलहाल माल्या भारतीय बैकों के 10 हजार करोड़ लेकर भागे हुए हैं, वो लंदन में रह रहे हैं, भारतीय एजेंसियां उन्हें भारत लाने की कोशिश में है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here