rohit pramila

निधन के करीब महीने भर बाद भी रोहित सरदाना को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है, अब रोहित की पत्नी प्रमिला दीक्षित ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है।

चर्चित टीवी पत्रकार रोहित सरदाना को इस दुनिया से गुजरे करीब महीना भर होने वाला है, उन्होने 30 अप्रैल 2021 को आखिरी सांस ली थी, वो कोरोना संक्रमित थे, रोहित के निधन पर सोशल मीडिया दो धड़ों में बंटा दिख रहा है, तमाम यूजर्स जहां रोहित के अकस्मात निधन पर शोक जता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग अनाप-शनाप भी बक रहे हैं। उन पर लांछन लगा रहे हैं।

ट्रोल करने वाले
निधन के करीब महीने भर बाद भी रोहित सरदाना को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है, अब रोहित की पत्नी प्रमिला दीक्षित ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है, प्रमिला ने कहा कि उन्हें किसी की सहानुभूति या दयाभाव नहीं चाहिये, लेकिन जाने वाले को इस तरह से बदनाम ना करें।

संपत्ति को लेकर अफवाह
सोशल मीडिया में रोहित सरदाना की संपत्ति को लेकर अफवाह फैलाने वालों को जवाब देते हुए प्रमिला दीक्षित ने कहा, कि उनके पति अपने पीछे कुछ कितनी संपत्ति छोड़ गये हैं। उन्होने बताया कि रोहित के नाम पर गाजियाबाद के क्रसिंग रिपब्लिक में 1450 स्क्वायर फीट का एक फ्लैट है, जो ईएमआई पर है, फ्लैट के अलावा गाड़ी के नाम पर एक ह्यूडई क्रेटा है, वो भी ईएमआई पर है।

दो बेटियां
प्रमिला दीक्षित ने कहा कि घर और गाड़ी के अलावा संपत्ति के नाम पर रोहित की दो बेटियां और लोगों का अथाह प्यार है, आपको बता दें कि रोहित और प्रमिला की दो बेटियां है, बड़ी का नाम नंदिका और छोटी का नाम काशी सरदाना है। वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने भी रोहित पर कीचड़ उछालने वालों की निंदा करते हुए लिखा, Rohit-Sardana2 रोहित के जाने के बाद जो लोग उनको बदनाम करने का काम कर रहे हैं, वो इंसानियत के तकाजे को भूल रहे हैं, रोहित की ईमानदारी पर शक करने वालों को शर्म आनी चाहिये, अनाप शनाप बकवास बंद हो।

Read Also – वो रहम की भीख मांगता रहा, फिर भी नहीं पिघले सुशील कुमार, वीडियो आया सामने