rohit sardana family pic

रोहित सरदाना अपने पीछे पत्नी प्रमिला दीक्षिता और दो बेटियां छोड़ गये हैं, उनकी पत्नी प्रमिला दीक्षित भी टीवी पत्रकार रही हैं।

चर्चित टीवी पत्रकार रोहित सरदाना की लोकप्रियता किसी से छुपी हुई नहीं है, पिछले महीने 30 अप्रैल को कोरोना की वजह से वो इस दुनिया से विदा हो गये, सरदाना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी, रोहित खुद भी सोशल मीडिया पर खूब समय बिताते थे, उनके सोशल मीडिया हैंडल्स पर तमाम ऐसी तस्वीरें है, जिनमें उनके घर के भीतर ही झलक नजर आती है, आइये आपको दिखाते हैं कि अंदर से कैसा था उनका आशियाना।

कैसा है घर
रोहित सरदाना की ये तस्वीर तब की है, rohit sardana home pics जब वो कोरोना पीड़ित होने के कारण अपने घर के एक कमरे में ही आईसोलेट थे, आपको बता दें कि रोहित का ये आशियाना गाजियाबाद के रिहाइशी इलाके क्रॉसिंग रिपब्लिक में है।

दो बेटियां
रोहित सरदाना अपने पीछे पत्नी प्रमिला दीक्षिता और दो बेटियां छोड़ गये हैं, rohit sardana pics उनकी पत्नी प्रमिला दीक्षित भी टीवी पत्रकार रही हैं, हालांकि दूसरी बार प्रेग्नेंट होने के बाद उन्होने नौकरी छोड़ दी थी, तथा घर और बच्चों को संभाल रही थी।

जाट परिवार से संबंध
रोहित हरियाणा के जाट परिवार से ताल्लुक रखते थे, वो मूल रुप से कुरुक्षेत्र जिले के रहने वाले थे, उन्होने अपने घर में देसी खाट भी रखी हुई थी, अमूमन खाट अब शहरों में ना के बराबर दिखाई देता है, लेकिन रोहित ने अपने शानदार फ्लैट में खाट को भी जगह दी थी।

Read Also – रोहित सरदाना की पत्नी का धैर्य दे गया जवाब, बताया कितनी संपत्ति छोड़ गये पति