CAA- कंगना की बहन ने महेश भट्ट के खिलाफ खोला मोर्चा, फर्जी लिबरल नहीं चलेगा

0
8
Loading...

रंगोली की इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी कमेंट करना शुरु कर दिया है, कई लोगों ने रंगोली का साथ दिया और कहा कि वाह मैम आपने क्या सही बात कही।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फिल्ममेकर महेश भट्ट पर निशाना साधा है, महेश भट्ट ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ ट्वीट कर आवाज उठाई थी, अब इस बहस में रंगोली भी कूद पड़ी है, उन्होने महेश भट्ट को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने पर्सनल लेवल पर महेश भट्ट के खिलाफ हमला बोला है।

फर्जी लिब्रलपन नहीं चलेगा
रंगोली चंदेल ने लिखा, भट्ट साहब किताब पढ लेने से हम सभी बड़ी बातें सीखते हैं, बड़े नहीं बन सकते, जवान लड़की को जांघ पर बिठाकर ऐसे किस करके फोटो खिंचवाते हो, इंसान अपने कर्मो से बड़ा बनता है, क्या किया है आपने इस देश के लिये, ये सब फर्जी लिब्रलपन अब नहीं चलेगा।

Loading...

देश के लिये क्या किया
कंगना की बहन ने महेश भट्ट पर सवाल उठाते हुए पूछा कि उन्होने इस देश के लिये क्या किया है, उनका क्या योगदान रहा है, रंगोली ने महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा की एक पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों लिप टू लिप किस कर रहे हैं, इस तस्वीर पर पहले भी काफी विवाद हो चुका है, कई लोगों को ये तस्वीर जरा भी पसंद नहीं आई थी, जिस पर महेश भट्ट की खूब आलोचना हुई थी।

महेश भट्ट को ट्रोल
रंगोली की इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी कमेंट करना शुरु कर दिया है, कई लोगों ने रंगोली का साथ दिया और कहा कि वाह मैम आपने क्या सही बात कही, इस बीच कई यूजर्स ने महेश भट्ट को ट्रोल भी करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, इन लोगों के यहां कुछ भी चलता है जी, तो एक और यूजर ने लिखा, अरे ये तस्वीर तो फैमिली शो में दिखाने लायक है भाई।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here