टीम इंडिया के नये स्टार ने की सगाई, बड़ा भाई अभी है कुंवारा, वीडियो

0
166
Loading...

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट में चाहर ब्रदर्स जलवा बिखेर रहे हैं, दीपक और राहुल दोनों भाई को कुछ विशेषज्ञ भारतीय क्रिकेट का भविष्य बता रहे हैं।

टीम इंडिया ने नये नवेले स्टार गेंदबाज दीपक चाहर के छोटे भाई राहुल चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है, 20 वर्षीय लेग स्पिनर राहुल चाहर ने इशानी को अपना हमसफर बनाने का फैसला लिया है, राहुल के कजिन दीपक चाहर ने सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है।

भारतीय क्रिकेट का भविष्य
मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट में चाहर ब्रदर्स जलवा बिखेर रहे हैं, दीपक और राहुल दोनों भाई को कुछ विशेषज्ञ भारतीय क्रिकेट का भविष्य बता रहे हैं, 20 वर्षीय राहुल चाहर लेग स्पिनर हैं, तो 27 वर्षीय दीपक तेज गेंदबाज हैं, हाल ही में दीपक ने इंटरनेशनल टी-20 में हैट्रिक विकेट लेकर कोहराम मचा दिया था।

कम उम्र में ही नजरों में आ गये थे राहुल
राहुल चाहर कम उम्र में ही सबकी नजरों में आ गये थे, इसी साल अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था, ये मुकाबला टीम इंडिया ने सात विकेट से जीता था, इस मैच में राहुल ने 1 विकेट हासिल किया था, राहुल ने कैरेबियाई कप्तान कार्लोस ब्रेथबेट को आउट किया था, बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी राहुल टीम का हिस्सा थे, हालांकि उन्हें मौका नहीं मिला।

2016 में पेशेवर क्रिकेट में डेब्यू
राहुल चाहर ने राजस्थान की ओर से 2016 में पेशेवर क्रिकेट में कदम रखा, इस युवा लेग स्पिनर ने 16 फर्स्ट क्लास मैच, 35 लिस्ट ए गेम और 35 टी-20 मैच खेले हैं, आईपीएल की बात करें तो राहुल पुणे सुपरजायंट्स टीम में थे, फिलहाल मुंबई इंडियंस में हैं, उन्होने 16 मैचों में 15 विकेट हासिल किये हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here