girl2

ऑनलाइन क्लास के दौरान ही अचानक छात्र ने अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरु कर दिया, तो क्लास के अन्य छात्रों और टीचर की नजर पड़ी।

कोरोना काल में दुनियाभर में स्कूल-कॉलेज बंद हैं, पढाई ऑनलाइन हो रही है, हालांकि ऑनलाइन क्लासेज के दौरान अकसर छात्रों का ध्यान बंट जाता है, अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने कई तरह के सवाल खड़े कर दिये हैं। आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध
वियतनाम की एक यूनिवर्सिटी में ऑनलाइन क्लास के दौरान एक स्टूडेंट अपनी पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा, इस दौरान उसने अपना कैमरा भी बंद नहीं किया, जिसकी वजह से अंतरंग पलों का पूरा वीडियो तैयार हो गया। ये वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है।

वीडियो वायरल
ऑनलाइन क्लास के दौरान ही अचानक छात्र ने अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरु कर दिया, तो क्लास के अन्य छात्रों और टीचर की नजर पड़ी, जिसके बाद छात्र को टोका, तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ, उसने तुरंत उठकर कपड़े पहने और कैमरा ऑफ किया, घटना की एक क्लिप भी लीक हो गई है, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है।

माफी मांगी
वियतनामी अखबार लाओ दोंग की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी छात्र ने लेक्चरर और क्लास के साथियों से माफी मांगते हुए लेटर भेजा, यूनिवर्सिटी ने भी इस घटना की पुष्टि करते हुए छात्रों से अपील की, कि क्लास के दौरान वो अपना व्यवहार सही रखें, यूनिवर्सिटी ने ये भी अपील की है, कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आगे ना बढाएं।

Read Also – पत्नी पति के खलासी के साथ बना रही थी शारीरिक संबंध, पति ने प्राइवेट पार्ट काट दिया