आम्रपाली के कटोरे-कटोरे पर मदहोश हुआ निरहुआ, वीडियो

0
34
Loading...

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं, दोनों की साथ में जो भी फिल्में आती है, वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है, भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली दूबे का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, दोनों के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, इसी वजह से कुछ ही घंटों में इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है।

सिपाही फिल्म का गाना
आपको बता दें कि ये सिपाही फिल्म का गाना है, जिसके बोल हैं कटोरे कटोरे… इस गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही है, इसके साथ ही दोनों की केमेस्ट्री भी काफी अच्छी लग रही है, जो दर्शकों को पसंद आ रहा है।

दर्शकों को पसंद
निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं, दोनों की साथ में जो भी फिल्में आती है, वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती है, इस वजह से भोजपुरी फिल्म निर्माता भी इस जोड़ी पर दांव लगाने के लिये तैयार रहते हैं।

खेसारी की आवाज
कटोरे-कटोरे… गाने को प्रियंका सिंह और खेसारी लाल यादव ने आवाज दी है, इस गाने में आम्रपाली ने लहंगा चोली पहन रखा है, जबकि निरहुई पीले रंग की शेरवानी में दिख रहे हैं, इस गाने के बोल प्रमोद शाकुंतलम ने लिखा है, और संगीत ओम झा ने दिया है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here