ambani (1)

जब दोनों को प्यार हुआ, तो फिर घर वालों ने राज और दीप्ति की रजामंदी से शादी करा दी, शादी के बाद दीप्ति परिवार के साथ गोवा शिफ्ट हो गई।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरुभाई अंबानी को चार बच्चे हैं, जिसमें मुकेश और अनिल अंबानी तो आये दिन खबरों में बने रहे रहते हैं, दोनों देश के जाने-माने बिजनेसमैन हैं, लेकिन उनकी दोनों बेटियां नीना और दीप्ति लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, दीप्ति मुकेश अंबानी की सबसे छोटी बहन हैं, दीप्ति ने पड़ोस में रहने वाले मुकेश अंबानी के दोस्त से शादी की है।

भाई के दोस्त से शादी
धीरुभाई अंबानी की सबसे छोटी बेटी दीप्ति अपने पिता के बेहद करीब थी, दीप्ति के पति का नाम राज सालगांवकर है, वो शादी के बाद अपने पति के साथ गोवा शिफ्ट हो गई, उनके दो बच्चे हैं, जिसमें बेटी की शादी भी हो चुकी है।

पड़ोस में रहता था परिवार
धीरुभाई अंबानी मुंबई के उषा किरण सोसाइटी के 22वें मंजिल पर रहते थे, उसी बिल्डिंग में 14वें मंजिल पर बिजनेसमैन वासुदेव सालगांवकर अपने परिवार के साथ रहते थे, दोनों परिवारों के बीच काफी अच्छे संबंध थे। वासुदेव के बेटे राज मुकेश अंबानी के हमउम्र थे, दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी, मुकेश की बहन और राज एक-दूसरे को दिल दे बैठे।

घर वालों ने कराई शादी
जब दोनों को प्यार हुआ, तो फिर घर वालों ने राज और दीप्ति की रजामंदी से शादी करा दी, शादी के बाद दीप्ति परिवार के साथ गोवा शिफ्ट हो गई, राज और दीप्ति के दो बच्चे हैं, बेटी का नाम इशिता और बेटे का नाम विक्रम है, इशिता की शादी नीरव मोदी के छोटे भाई से हुई है।

Read Also – सिंधिया घराने की संपत्ति जान ठिठक जाएंगे अंबानी-अडानी, कई राज्यों के बजट से ज्यादा महाराज की दौलत