Pak

इस वायरल वीडियो में जुबैर उमर कई लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं, इमरान खान की पार्टी पीटीआई को अकसर निशाने पर लेने वाली नवाज शरीफ की पार्टी इस वीडियो के बाद बैकफुट पर आ गई है।

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की राजनीति में अश्लील वीडियो वायरल होने से हंगामा मच गया है, ये वीडियो पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज पार्टी के नेता मोहम्मद जुबैद उमर का है, वो सिंध प्रांत के पूर्व गवर्नर रह चुके हैं, उन्हें पाकिस्तान फौज तथा खुफिया एजेंसी आईएसआई का खास आदमी माना जाता है।

आपत्तिजनक हालत
इस वायरल वीडियो में जुबैर उमर कई लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं, इमरान खान की पार्टी पीटीआई को अकसर निशाने पर लेने वाली नवाज शरीफ की पार्टी इस वीडियो के बाद बैकफुट पर आ गई है। हालांकि जुबैर ने इस वीडियो को फर्जी बताया है।

पांच सितारा होटल का वीडियो
पाक मीडिया के मुताबिक जुबैर का ये वीडियो कराची के एक पांच सितारा होटल में कुछ महीने पहले बनाया गया था, जिसमें 2 से ज्यादा लड़कियां नजर आ रही हैं, इस वीडियो को 4 कैमरों से अलग-अलग एंगल से शूट किया गया है, अभी सिर्फ 1 मिनट 7 सेकेंड का वीडियो जारी किया गया है, माना जा रहा है कि अभी और वीडियो सामने आ सकता है।

नवाज की बेटी पर आरोप
सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि वीडियो बनवाने तथा लीक करवाने का आरोप पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज पर लग रहा है, दरअसल जुबैर नवाज के भाई शहबाज शरीफ के गुट के माने जाते हैं, मरियम का शहबाज तथा जुबैर से विवाद चलता रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि मरियम के इशारे पर ही ये वीडियो बनाया गया है, तो कुछ का कहना है कि जुबैर लड़कियों को नौकरी का लालच देकर उनका यौन शोषण करते रहे हैं। सिंध के गवर्नर रहते हुए भी उनके बारे में तरह-तरह की खबरें सामने आई थी, दूसरी ओर मरियम नवाज ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि वो इस पूरे मामले की सच्चाई तक जाकर ही रहेंगी।

Read Also- पिता इंजीनियर, मां शिक्षिका, जानिये स्नेहा दूबे के बारे में, जिन्होने इमरान की बोलती बंद कर दी