girl 2

पुलिस के मुताबिक लड़की ने बताया कि उसे गर्दन में तेज दर्द था,. इस पर आरोपी बाबा ने दावा किया, कि एक मृत चाचा का भूत उसके शरीर में है।

महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, यहां एक ओझा ने लड़की की बीमारी का कारण भूत-प्रेत का चक्कर बता दिया, इसके बाद उसे इलाज के बहाने से जंगल में ले गया, फिर वहां उसके साथ रेप किया, मामले में 16 वर्षीय लड़की की मां को भी गिरफ्तार किया गया है, उस पर बाबा को कथित तौर पर बेटी के साथ रेप करने की इजाजत देने का आरोप है।

कहां का है मामला
ये मामला ठाणे के भिवंडी इलाके का है, मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है, कि लड़की की ओर से नारपोली पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद महिला के एक जानकार को भी गिरफ्तार किया गया है, girl पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

भूत का दावा
पुलिस के मुताबिक लड़की ने बताया कि उसे गर्दन में तेज दर्द था,. इस पर आरोपी बाबा ने दावा किया, कि एक मृत चाचा का भूत उसके शरीर में है, उसने उससे ये भी कहा कि वो उसे ठीक कर सकता है, girl21 इसके बाद उसने उसे जंगल ले जाकर उसके साथ गंदा काम किया, इसकी मां और उसका जानकार व्यक्ति लड़की को जंगल में ले गये थे।

केस दर्ज
मुंबई पुलिस की ओर से बताया गया है कि आरोपियों पर आईपीसी, पोक्सो एक्ट, girl (1) और महाराष्ट्र रोकथाम तथा मानव बलिदान तथा अमानवीय बुराई, अघोरी प्रथाओं, काला जादू एक्ट के प्रावधानों के तहत आरोप लगाये गये हैं।

Read Also – पति को बेहोश कर पत्नी बुलाती थी लड़के, फिर बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर