Friday, April 23, 2021

किसी और से शादी करने जा रहा था प्रेमी, प्रेमिका ने निजी अंग काटकर दूसरों को परोस दिया!

30 वर्षीय मोरक्कन महिला ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया, उसने अपने प्रेमी के गुप्तांग से जो डिश तैयार की, उसका नाम machboos है।

प्रेमी का किसी और से शादी करने एक महिला को इतना नागवार गुजरा कि उसने युवक की हत्या कर उसका गुप्तांग मजदूरों को दावत में परोस दिया, इतना ही नहीं उसने प्रेमी के शरीर के अंग कुत्तों को खिला दिये, सन्न कर देने वाला ये मामला संयुक्त अरब अमीरात का है, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

खौफनाक वारदात
30 वर्षीय मोरक्कन महिला ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया, उसने अपने प्रेमी के गुप्तांग से जो डिश तैयार की, उसका नाम machboos है, अरब देशों में ये खासी पसंद की जाती है, इसे बहरीन की नेशनल डिश भी कहा जाता है, भारतीय लहजे में इसे बिरयानी कहा जाता है, जिसमें बहुत सारे चावल तथा मीट (खासकर चिकन) का इस्तेमाल किया जाता है।

मजदूरों को परोस दिया
बताया जाता है कि डिश तैयार करने के बाद महिला ने इसे अपने घर के पास मौजूद उन पाकिस्तानी मजदूरों को परोस दिया, जो एक बिल्डिंग साइट पर काम कर रहे थे, उन्होने भी ये जाने बगैर डिश का लुत्फ उठाया, कि उसमें चिकन के बजाय किसी मानव के शरीर का अंग मिला हुआ है, प्रेमी कपल 7 साल से एक साथ रह रहा था। प्रेमी महिला से करीब 10 साल छोटा था, रिश्ते को खत्म करने की पहल प्रेमी की ओर से हुई, उसने जब महिला को बताया कि वो मोरक्को में किसी और से शादी करने जा रहा है, तो महिला गुस्सा हो गई, उसने आनन-फानन में युवक की हत्या कर दी, कोर्ट रिपोर्ट का कहना है कि महिला ने युवक के शरीर के हिस्सों को कुत्तों को खिला दिया, कुत्ते हड्डी भी चट कर गये।

भाई को पता चला
कोर्ट रिपोर्ट में कहा गया, कि युवक के शरीर को इतनी एहतियात से ठिकाने लगाया गया, कि उसके भाई को भी वारदात का पता नहीं लगा, बताया जाता है कि भाई युवक को तलाश करते-करते महिला के घर पहुंच गया, उसे अपने भाई की मौत की खबर तब लगी, जब उसका एक दांत उसे मिक्सर में मिला। इसे तब लगा कि उसका भाई अब इस दुनिया में नहीं हैं, उसे शक हुआ कि हो ना हो महिला ही उसके भाई की हत्या के लिये जिम्मेदार है, उसने पुलिस में शिकायत दी, महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो उसने मान लिया, कि युवक की हत्या उसने ही की है, पुलिस के भी पसीने छूट गये, जब महिला ने बताया कि उसने लाश को किस तरह से ठिकाने लगाया, फिलहाल कोर्ट उसकी मनोवैज्ञानिक जांच कराने का पुलिस को आदेश दी है।

Read Also – बार-बार शारीरिक संबंध बनाये, फिर दिया शर्मनाक ऑफर, नहीं मानने पर ….

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles