maria525

इस ग्रुप चैट में शामिल लड़कों में से एक के अलावा किसी ने प्रतिक्रिया नहीं दी, मारिया थट्टिल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इसका खुलासा किया है।

ऑस्ट्रेलिया मूल की मिस यूनिवर्स 2020 मारिया थट्टिल जबरदस्त सुर्खियों में है, दरअसल उन्होने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट पोस्ट किये हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं, मारिया को गलती से एक लड़कों के चैट ग्रुप से जोड़ दिया गया, जिसमें कई तरह की बातें हो रही थी, इसी के स्क्रीनशॉट पोस्ट की है और अपनी आवाज बुलंद की है।

मुद्दों पर मुखर
मारिया थट्टिल महिलाओं तथा लड़कियों के सशक्तिकरण के लिये एक भावुक और महिलाओं को लेकर दोहरे मानकों, लिंगवाद, स्त्री द्वेष तथा अन्य मुद्दों के बारे में मुखर रही हैं। उन्होने कहा कि इस ग्रुप में लड़के महिलाओं के बारे में जिस तरह से बात कर रहे थे, उससे पता चला है कि लड़के महिलाओं को मांस की पीस समझने से ज्यादा कुछ नहीं मानते।

गलत बातों का विरोध
मारिया थट्टिल ने जब इस ग्रुप पर महिलाओं को लेकर चल रही गलत बातों पर आवाज उठाई तो उनमें से सिर्फ एक ने रिएक्ट किया, मिस यूनिवर्स कहती हैं कि मैं उस ग्रुप में शामिल होने के बाद स्तब्ध थी, उनके मैसेजेज पढकर घृणा हो रही थी।

इंस्टा स्टोरी पर खुलासा
इस ग्रुप चैट में शामिल लड़कों में से एक के अलावा किसी ने प्रतिक्रिया नहीं दी, मारिया थट्टिल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इसका खुलासा किया है, उन्होने कहा कि इस ग्रुप चैट से उन्हें मालूम पड़ा कि अभी भी महिलाओं को लेकर पुरुषों के भीतर कितनी घृणा है।

Read Also – इंटरनेट पर छा गया है मलाइका अरोड़ा का नया फोटोशूट, खूब पसंद आ रहा देसी अंदाज