couple2 (1)

पुरुष ने लिखा, पार्टनर के साथ एक्सपेरिमेंट करना मुझ पर भारी पड़ गया, इसकी वजह से मैं 3 साल से इंटिमेट नहीं हो पाया हूं।

रिश्तों में गहराई के लिये पार्टनर्स के बीच शारीरिक तथा मानसिक दोनों संबंध मजबूत होने चाहिये, कभी-कभी छोटी-छोटी बातें भी रिश्तों में दूरी की वजह बन जाती है, ऐसा ही कुछ हुआ एक कपल के साथ, एक पुरुष ने बताया कि किस तरह एक एक्सपेरिमेंट के चक्कर में उसकी सेक्स लाइफ खराब होकर रह गई।

एक्सपेरिमेंट भारी पड़ गया
पुरुष ने लिखा, पार्टनर के साथ एक्सपेरिमेंट करना मुझ पर भारी पड़ गया, इसकी वजह से मैं 3 साल से इंटिमेट नहीं हो पाया हूं, दरअसल हर बार शारीरिक संबंध बनाने के लिये मैं ही पहल करता था, couple (5) एक दिन मैंने सोचा कि क्यों ना अपनी तरफ से कोशिश बंद करके देखूं कि बेडरुम में पार्टनर की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है, मैं जानना चाहता था कि अगर मैं पहला ना करुं, तो मेरी गर्लफ्रेंड रोमांस के लिये खुद पहल करेगी या नहीं।

3 साल हो गये
पुरुष ने लिखा, ये एक्सपेरिमेंट किये 3 साल हो गये, हमारे बीच तबसे दूरी कायम है, मैं इंटिमेसी मिस तो करता हूं, लेकिन अब मैं अपनी तरफ से कोई पहल करना भी नहीं चाहता, मैं नहीं चाहता हूं कि वो सिर्फ मेरा मन रखने के लिये कोई भी काम करे, ऐसा लगता है कि इस चीज का उस पर कोई असर ही नहीं है, इसलिये मैं भी अब इस बात का कोई जिक्र नहीं करता हूं।

ट्विटर पर व्यथा
अपने मन की दुविधा इस पुरुष ने ट्विटर पर फेशहोल नाम के हैंडल से लिखी है, इस अकाउंट पर 1 लाख 65 हजार फॉलोवर्स हैं, जो पुरुष को उसका कनफेशन स्वीकारने की हिम्मत की दाद दे रहे हैं, कुछ का कहना है कि वो भी ऐसी स्थिति से गुजर चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, मेरी शादी को 2 साल हो चुके हैं और मेरी भी यही कंडीशन है, मैं गिनकर बता सकता हूं कि शादी के बाद हम कितनी बार इंटिमेट हुए, खुद से पहल करने के अलावा कोई चारा नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसी स्थिति से गुजरते हुए मुझे 15 साल हो चुके हैं, हालांकि हम फिर भी खुश हैं, एक अन्य ने लिखा, मैं भी इसी नाव पर सवार हूं, हमें सेक्स किये 18 महीने हो चुके हैं, मैं 50 साल का भी नहीं हूं, हालांकि एक ने लिखा, मैं भी इन हालातों से गुजर चुका हूं, उसे लगता था कि मैंने इसलिये पहल करनी बंद कर दी क्योंकि मैं नपुंसक हूं, इस बात को लेकर शर्मिंदा रहता हूं, यकीन मानिये महिलाओं को भी फर्क पड़ता है, बस आपको थोड़ा और प्रयास करने की जरुरत है।

Read Also – शादी के 6 साल बाद भी नहीं बनी मां, पति ने देवर के साथ मिलकर पत्नी का प्राइवेट पार्ट