couple (5)

पीड़ित वेंकटराजू ग्रुप डी कर्मचारी थी, वो एक वेयरहाउस कॉर्पोरेशन में काम करता था, पुलिस ने आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

कर्नाटक के मैसूर से एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक महिला ने अपने ही पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया, जिसकी वजह से पति की मौत हो गई, लोगों से महिला ने कहा कि पति की गिरकर मौत हो गई, हालांकि मामले का खुलासा होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

प्रेमी के साथ मिलकर साजिश
द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का निजी अंग काटने की साजिश रची, आरोपी महिला की पहचान उमा के रुप में की गई है, couple (4) पीड़ित एचटी वेंकटराजू की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि प्राइवेट पार्ट काटने की वजह से शख्स की मौत हुई।

पति से 20 साल छोटी
आपको बता दें कि पीड़ित वेंकटराजू ग्रुप डी कर्मचारी थी, वो एक वेयरहाउस कॉर्पोरेशन में काम करता था, पुलिस ने आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है, पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि उमा की उम्र पति से करीब 20 साल कम है, दोनों के दो बच्चे हैं, 10 साल पहले दोनों की शादी हुई थी, लेकिन उमा अपनी शादी से खुश नहीं थी, क्योंकि पति उसे शारीरिक सुख नहीं दे पाता था, जिसके लिये दोनों में आये दिन झगड़ा होता था।

मायके में अफेयर
उमा को पति से शारीरिक सुख नहीं मिलने के बाद उसने अपने मायके में प्यार तलाशा, उसका अविनाश नाम के शख्स के साथ चक्कर शुरु हो गया, दोनों पति की गैरमौजूदगी में खूब शारीरिक संबंध बनाते थे, Couple अब दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन रास्ते का कांटा उमा का पति थी, इसलिये दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। 9 अक्टूबर 2020 को उमा ने पति को चाय में नशीली दवा डालकर दी, जिसके बाद पति के बेहोश हो जाने के बाद उसने धारदार हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई, अब 9 महीने बाद पुलिस ने इस केस को सुलझाने का दावा किया है और उमा को गिरफ्तार किया गया है।

Read Also –संजय दत्त की पत्नी की वजह से टूटा था महिमा से रिश्ता, किम से पहले इनसे रहा लिएंडर का अफेयर