Friday, April 23, 2021

रिकॉर्ड तोड़ने को बेताब है ये वीडियो, जंगल में घूम रही तीन लड़कियों के सामने अचानक आ गया भालू

एक्सपर्ट के अनुसार भालू इंसानों को देखकर आक्रामक नहीं था, वो काफी दोस्ताना व्यवहार कर रहा था, भालू सिर्फ उत्सुकता की वजह से लड़कियों के पास चला गया था।

मेक्सिको के सैन पेद्रो गार्जा ग्रेसिया शहर के चिपिनके इकोलॉजिकल पार्क में एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल यहां घूमने के लिये पहुंची तीन लड़कियां जंगल में टहल रही थी, तभी अचानक से एक भालू आ गया, तीनों आपस में बातचीत में व्यस्त थी, लेकिन भालू बेहद आहिस्ता-आहिस्ता उनके पास पहुंचा और पीछे वाली लड़की को दो पैरों पर खड़े होकर सूंघने लगा।

लड़कियों ने संयम से काम लिया
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़कियां शुरुआत में एकाएक भालू को देखकर घबरा गई थी, लेकिन उन्होने धैर्य से काम लिया, भालू के दोस्ताना रवैये की वजह से लड़कियां सहज हो गई, एक लड़की ने तो अपना मोबाइल फोन निकालकर भालू के साथ सेल्फी लेनी शुरु कर दी, साथ ही वीडियो भी बना लिया।

हमला कर सकता था
एक्सपर्ट के अनुसार भालू इंसानों को देखकर आक्रामक नहीं था, वो काफी दोस्ताना व्यवहार कर रहा था, भालू सिर्फ उत्सुकता की वजह से लड़कियों के पास चला गया था, सूंघ कर खतरे का अंदाजा लगा रहा था, एक्सर्ट ने कहा कि अगर लड़कियों ने भालू को देखकर शोर मचाया होता, या भागने की कोशिश करती, तो शायद भालू उन पर हमला कर सकता था।

वापस चला गया
वीडियो में साफ दिख रहा है कि भालू पहले लड़कियों को सूंघता है, फिर सामने से आकर थोड़ी देर सूंघता रहता है, लड़कियां धैर्य के साथ खड़ी रहती है, फिर कुछ मिनट में ही भालू अपने रास्ते चला जाता है, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर किया है, और लड़कियों की हिम्मत की तारीफ की है।

Read Also – किसी फेयरी टेल से कम नहीं है रणवीर-दीपिका की प्रेम कहानी, एक्टर ने ऐसे किया था इंप्रेस

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles