woman (1)

नारपोली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस महिला तथा किशोर की तलाश में जुट गई है।

महाराष्ट्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शादीशुदा महिला के खिलाफ 17 वर्षीय किशोर को भगाकर ले जाने का केस दर्ज किया गया है, बताया जा रहा है कि ये महिला और किशोर के बीच अफेयर चल रहा था, सोमवार को एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी।

8 साल से लड़के को जानती थी महिला
नारपोली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस महिला तथा किशोर की तलाश में जुट गई है, 30 वर्षीय महिला भिवंडी कस्बे की स्लम कॉलोनी में अपने पति के साथ रहती थी, couple story वहीं किशोर युवक भी उनके पड़ोस में ही रहता था। महिला इस किशोर युवक को पिछले 8 साल से जानती थी।

वापस नहीं लौटा
पुलिस अधिकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम लड़का किसी काम से जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन जब वो शाम तक वापस नहीं लौटा, तो उसकी खोजबीन होनी शुरु हो गई, couple 1 काफी खोजबीन के बाद भी जब किशोर का पता नहीं चला तो उसके माता-पिता महिला के घर पहुंच गये।

महिला भी गायब
वहां पता चला कि महिला भी शुक्रवार से ही गायब है, पुलिस के अनुसार इसके बाद लड़के के पिता ने पुलिस में महिला के खिलाफ उसके बेटे को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई, पिता की शिकायत के अनुसार महिला उसके बेटे को लेकर किसी गुमनाम जगह चली गई है, नारपोली पुलिस ने रविवार को महिला के खिलाफ समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Read Also – पहले तीन तलाक, फिर दोस्त को लेकर पत्नी के पास हलाला के लिये पहुंचा ओवैसी की पार्टी का नेता