woman1

महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दी है, जिसके मुताबिक शादी के तीन साल बाद ही उसके पति ने उसे वेश्यावृत्ति के काम के लिये मजबूर करना शुरु कर दिया।

ओडिशा से एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी, पत्नी का कसूर बस इतना था कि उसने पति के कहने पर वेश्यावृत्ति का काम करने से मना कर दिया था, इसी बात से नाराज पति ने पिटाई कर दी।

किराये के मकान में रहते हैं
कंधमाल जिले के तुमुदीबांध की रहने वाली महिला की शादी करीब 10 साल पहले केन्द्रपाड़ा जिले के पट्टामुंडई के चंदन आचार्य से हुई थी, आरोपी चंदन पेशे से एक ऑटोचालक है, women वो अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी के साथ चंदशेखरपुर पुलिस सीमा के पास पद्मावती विहार में किराये के एक मकान में रह रहा है।

महिला ने की शिकायत
महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दी है, जिसके मुताबिक शादी के तीन साल बाद ही उसके पति ने उसे वेश्यावृत्ति के काम के लिये मजबूर करना शुरु कर दिया, पत्नी का कहना है कि woman4 पिछले साल सातों से पैसे के लिये उसका पति उसके लिये ग्राहक लाकर वेश्यावृत्ति का काम कराता था, जिसे वो अपने घर से ही संचालित कर रहा था।

पति ने की पिटाई
पीड़िता का कहना है कि 5 दिन पहले उसने वेश्यावृत्ति का काम करने से मना कर दिया, रैकेट का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया, इससे पहले भी महिला कई बार इस काम का विरोध कर चुकी है, इससे भड़ककर पति ने महिला की कई बार पिटाई की। घटना के दिन भी दंपत्ति के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, Woman आरोपी शाम में नशे की हालत में लौटा, जब पत्नी ने वेश्यावृत्ति से मना किया, तो गुस्से में महिला की लोहे की रॉड से पिटाई थी, फिर उसके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी, जिसके बाद वो बेहोश हो गई, घटना के बाद पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई, जिसने तुरंत पुलिस को सूचित किया, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read Also – तांबे के तार से सिला था पत्नी का प्राइवेट पार्ट, अब पति के लिये ऐसी सजा चाहती है महिला