गर्मी से बेहाल नल के पास बैठा था किंग कोबरा, शख्स ने सिर पर डाला पानी तो … वीडियो

0
530

ये शख्स ना सिर्फ किंग कोबरा को नहला रहा है, बल्कि उसके सिर पर हाथ भी फेर रहा है, इसके बाद दोबारा पानी डालता है।

सोशल मीडिया पर रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे, दरअसल गर्मी में एक शख्स किंग कोबरा को नहलाता हुआ नजर आ रहा है। ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो को सुशांत नंदा नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है, वीडियो में साफ दिख रहा है कि गर्मी से बेहाल किंग कोबरा नल के पास बैठा है, एक शख्स उस पर बाल्टी से पानी डाल रहा है।

ट्रेंड सांप पकड़ने वाला
वीडियो में दिख रहा शख्स कौन है, इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उसके हाव भाव को देखकर कहा जा रहा है कि शख्स ट्रेंड सांप पक़ड़ने वाला है, तभी वो इतनी निडरता से सांप के पास जा रहा है और उसे बाल्टी से पानी डालकर नहला रहा है।

सिर पर हाथ फेर रहा
ये शख्स ना सिर्फ किंग कोबरा को नहला रहा है, बल्कि उसके सिर पर हाथ भी फेर रहा है, इसके बाद दोबारा पानी डालता है। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं, कई लोग खूब अजब-गजब बातें भी लिख रहे हैं। तो कई इस शख्स का उत्साह बढा रहे हैं।

वीडियो के साथ चेतावनी
ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए सुशांत नंदा ने लोगों को चेतावनी दी है कि घर पर इस तरह का स्टंट ना कतरें, उन्होने लिखा है, कि खतरनाक हो सकता है कृपया कोशिश ना करें। 51 सेकेंड का ये वीडियो रविवार को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है, जिस पर अब तक 76 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।