Friday, April 23, 2021

फेसबुक पर मैसेज भेज बुलाती थी, फिर होता था लव, $ex और ब्लैकमेलिंग का खेल!

पुलिस के मुताबिक गिरोह की महिला सदस्य पहले फेसबुक मैसेंजर और सोशल मीडिया से फंसाकर लोगों को मैसेज करती थी, चैटिंग होने के बाद उन्हें अपने घर बुलाती थी, फिर दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनता था।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लु जिले में हनीट्रैप के जरिये लव, सेक्स और ब्लैकमेल का पूरा खेल सामने आया है, पुलिस ने इस मामले में 27 वर्षीय युवती के सात 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, हालांकि मामले में 37 वर्षीय एक महिला ने पहले ही कोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।

पैसे ऐंठने का आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुल्लू जिला में पिछले कई साल से ये लोग एक्टिव थे, लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठते थे, दरअसल भुंतर पुलिस थाना में एक महिला ने अपने पति को फंसा कर पैसे तथा मोबाइल लूटने, मारपीट करने की शिकायत दी थी, जिसके बाद कुल्लु पुलिस ने मामले की छानबीन की, तो परत दर परत चीजें खुलने लगी।

कैसे करते थे ब्लैकमेल
पुलिस के मुताबिक गिरोह की महिला सदस्य पहले फेसबुक मैसेंजर और सोशल मीडिया से फंसाकर लोगों को मैसेज करती थी, चैटिंग होने के बाद उन्हें अपने घर बुलाती थी, फिर दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनता था, इसके बाद गिरोह के अन्य सदस्य घर पहुंचते थे, फिर खुद को महिला का भाई, पति, या रिश्तेदार बताकर हंगामा करते, पुलिस केस करने और जान से मारने की धमकी देते, बाद में फंसे हुए शख्स से पैसे लेकर मामला सैटल कर लेते थे।

क्या बोले डीएसपी
कुल्लु डीएसपी प्रियांक गुप्ता ने बताया कि एक शख्स के साथ जब ये घटना हुई, तो व्यक्ति ने अपनी पत्नी को फोन कर रकम देने के लिये पैसे मांगे, लेकिन पत्नी ने हिम्मत दिखाते हुए वारदात की शिकायत पुलिस थाने में की, जिसके बाद पुलिस ने हनीट्रैप में शामिल सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक सदस्या ने कोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली है, वारदात में इस्तेमाल दो गाड़ियों को कब्जे में लिया गया है।

Read Also – नहीं रहे एमडीएच मसाले के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी, आज सुबह ली अंतिम सांस!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles