रिया चक्रवर्ती को IPS नुपुर शर्मा ने मारा झन्नाटेदार थप्पड़, जानें खबर की पूरी सच्चाई

0
6962
IPS Nupur sharma slap Rhea chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में जिस दिन से सीबीआई (CBI) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ शुरू की है. उसी दिन से रिया चक्रवर्ती ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जबरदस्त ट्रेंड कर रही हैं. उनके नाम के हैशटैग से एक खबर ये भी चलाई जा रही है कि, जब रिया से अधिकारी पूछताछ कर रहे थे तब उन्हें जोरदार थप्पड़ भी पड़ा है. दावा किया जा रहा है कि, रिया पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही थी इसी कारण उन्हें थप्पड़ खाना पड़ा है. इस खबर में कितनी सच्चाई है और सच क्या है आइए जानते हैं.

रिया को पड़ा जोरदार थप्पड़
सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि, पूछताछ के दौरान जब रिया ने सवालों के जवाब देने में आनाकनी की तो आईपीएस अधिकारी नुपुर शर्मा (IPS Nupur Sharma) ने उनके गाल पर झन्नाटेदार थप्पड़ रख दिया. वैसे तो इस खबर पर कोई भी स्त्रोत नहीं दिया गया है. लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी खुश हैं. पर इस सच्चाई की तह तक जाने के लिए जब पड़ताल की गई तो पता चला कि,rhea chakraborty sushant child sushi कुछ लोगों ने एक निजी न्यूज चैनल का हवाला देते हुए खबर सोशल मीडिया पर फैला दी और देखते ही देखते खबर आग की तरह हर जगह फैल गई. एक तरह से हड़कंप मच गया. कुछ लोगों ने तो तस्वीरें पोस्ट करते हुए रिया के साथ एक महिला आईपीएस अधिकारी की वर्दी वाली तस्वीर भी शेयर की है.

क्या सच में पड़ा थप्पड़?
सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही ये खबर महज एक अफवाह है. जी हां, रिया से पूछताछ जरूर हो रही है लेकिन उन्हें थप्पड़ नहीं पड़ा है.rhea-chakraborty-looks-hot-af-in-this-picture इस तरह की कोई खबर सूत्रों के हवाले से भी सामने नहीं आई है. इसलिए रिया पर थप्पड़ मारने वाली खबर पूरी तरह अफवाह है.

26 घंटे से पूछताछ
मालूम हो रिया चक्रवर्ती से इस मामले पर शुक्रवार से लगातार पूछताछ हो रही है. 3 दिन और 26 घंटे की पूछताछ के बाद रिया को सोमवार को फिर से बुलाया गया है और वह डीआरडीओ ऑफिस पहुंच चुकी हैं. देखना होगा कि, ये मामला आगे कौन-सा नया मोड़ लेता है और कौन-से नए राज खुलकर सामने आते हैं.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत केस- पॉलीग्राफी टेस्ट की तैयारी में सीबीआई, रिया चक्रवर्ती के लिये रास्ता हो रहा मुश्किल!