Mobile video

परेशान हो चुकी महिला ने पति और सास-ससुर को घटना से अवगत कराया, जिसके बाद ससुर के साथ जामताड़ा थाने पहुंची, महिला ने थाना प्रभारी को आवेदन देकर घटना की पूरी जानकारी दी।

पड़ोसी महिला के मोबाइल पर व्हाट्सएप्प के जरिये अश्लील वीडियो भेजकर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश में गुरुवार को जामताड़ा पुलिस ने सहना निवासी रामानुज सिंह को गिरफ्तार किया है, आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मोबाइल पर वीडियो
जामताड़ा थाना क्षेत्र के सहना निवासी सह दवा दुकानदार रामानुज सिंह एक पड़ोस की महिला woman के मोबाइल पर पिछले 7 दिनों से अश्लील वीडियो और एसएमएस भेजकर महिला से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था।

घर वालों को बताई
परेशान हो चुकी महिला ने पति और सास-ससुर को घटना से अवगत कराया, जिसके बाद ससुर के साथ जामताड़ा थाने पहुंची, महिला ने थाना प्रभारी को आवेदन देकर घटना की पूरी जानकारी दी, woman 1 (1) मौके पर मामला दर्ज कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दवा लेने गई थी
बताया जा रहा है कि महिला रामानुज सिंह के पास दवा लेने जाती थी, इसी क्रम में आरोपित के पास महिला का मोबाइल नंबर आ गया, जिसके बाद आरोपित उनके मोबाइल पर अश्लील वीडियो और आपत्तिजनक संदेश भेजने लगा। वो महिला को अवैध संबंध बनाने के लिये उत्तेजित कर रहा था।

Read Also – होटल में महिला सिपाही संग रंगरलियां मना रहे थे DSP साहब, पत्नी की शिकायत से खुला मामला