jaislmer1

पुलिस ने मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की, तो वो टूट गई, उसने बताया कि ससुर के साथ उसका अवैध शारीरिक संबंध था, लेकिन पति इस संबंध में अवरोध बन रहा था, जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

प्यार अंधा होता है, ये ना जाति देखता है और ना रिश्ता, ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जैसलमेर जिले से आया है, जहां बहू के प्यार में पागल पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी, इस मामले में बहू ने भी ससुर का साथ दिया, पुलिस ने 10 दिन के जांच के बाद इस मामले का खुलासा किया, जिसके बाद पिता और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है, दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

क्या है मामला
जैसलमेर के नाचना के पुलिस उपाधीक्षक राम विश्नोई ने बताया कि मृतक के छोटे भाई ने नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके बाद मृतक के शव को 10 दिन बाद कब्र से बाहर निकाल कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया था, अपनी बहू के प्यार में पागल पिता ने बहू के साथ मिलकर बेटे की हत्या कर दी, करंट लगाने से पहले बहू ने अपने पति को नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां खिला दी, बाद में दोनों ने मिलकर करंट लगाकर उसे मार डाला, इसके बाद घटना को हादसा बता दिया, पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकलवा कर जांच की, तो पूरी सच्चाई सामने आई।

सख्ती से पूछताछ
पुलिस ने मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की, तो वो टूट गई, उसने बताया कि ससुर के साथ उसका अवैध शारीरिक संबंध था, लेकिन पति इस संबंध में अवरोध बन रहा था, जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी, मृतक के छोटे भाई ने मामले में नामजद मुकदमा किया था, जिसके बाद जांच में सारी चीजें बाहर आने लगी।

पुलिस जांच
पुलिस के मुताबिक 25 अप्रैल की रात वारदात को अंजाम दिया गया, 26 अप्रैल को उन्हें सूचना मिली, जब मृतक की पत्नी पारले को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो पता चला कि सब योजना के मुताबिक किया गया, सारी परतें खुलते चली गई।

Read Also – हिमंत बिस्व सरमा की लव स्टोरी, पत्नी से कहा था मां को कह दो, एक दिन सीएम बनूंगा