indore1

पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपित अनिल ने उसके साथ शादी से पहले कई बार शारीरिक संबंध बनाये, वो बार-बार जबरदस्ती कर रहा था।

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल शादी समारोह में पहुंची महिला के साथ दूल्हे ने बार-बार बलात्कार किया, ये महिला रिश्ते में दूल्हे की भाभी लगती है, उसके बुआ के बेटे की पत्नी है। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपित दूल्हे और उसकी बहन को शादी की तीन दिन बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

दूल्हे ने भाभी से किया रेप
ये मामला इंदौर के सांवेर थाना क्षेत्र के जेतपुरा गांव की है, जहां आज से 8 दिन पहले अनिल नामक युवक की शादी हुई थी, जिसमें शामिल होने के लिये धार से महिला अपने पति के साथ गांव पहुंची थी, Realtion लेकिन उसे क्या पता था कि देवर इतना बड़ा हैवान निकलेगा कि वो अपनी ही शादी में भाभी को हवस का शिकार बनाएगा, आरोपित दूल्हा महिला के मामा ससुर का लड़का है।

पति को बताई बात
पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपित अनिल ने उसके साथ शादी से पहले कई बार शारीरिक संबंध बनाये, वो बार-बार जबरदस्ती कर रहा था, लेकिन लोकलाज के घर से वो किसी को कुछ बता नहीं पा रही थी, इस काम में उसकी बहन भी उसका साथ दे रही थी, शादी के बाद महिला अपने घर धार लौटी, लेकिन वहां आते ही उनकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्होने किसी तरह हिम्मत जुटाकर अपने पति को दूल्हे की करतूत बताई।

पति के साथ थाने पहुंची
पति को पूरी बात बताने के बाद दोनों सांवेर थाने पहुंचे और देवर के खिलाफ लिखित शिकायत दी, जिसके बाद दूल्हा और उसकी बहन को गिरफ्तार कर जेल भेजे दिया गया है, फिलहाल पुलिस मामले में जांच में जुटी हुई है।

Read Also – पति को तलाक देकर शादीशुदा फौजी से कर ली शादी, अब जवान की पहली पत्नी पहुंची थाने, हाइवोल्टेज ड्रामा