पत्नी से कहा- नहीं है जीने की इच्छा, प्रेमिका के साथ मनाता रहा रंगरलियां, ऐसे खुला सारा भेद

0
255
husband lie wife corona positive

पूरे विश्व में कोरोना महामारी तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रही है. कई लोगों की इस बीमारी की वजह से मौत हो गई है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बीमारी का बहाना अपनों को ही धोखा देने में लगे हैं. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) से सामने आया है. यहां एक पति अपने पत्नी से झूठ बोलता है कि वह कोरोना संक्रमित हो गया और इलाज के लिए कोविड सेंटर में भर्ती हो रहा है. पत्नी उस पर विश्वास कर लेती है. पति ये कहकर निकल जाता है कि अब जब वह ठीक होगा तो परिवार से मिलने घर आएगा. पति के कोरोना संक्रमित होने की बात सुन पत्नी दुखी हुई और जल्द ठीक होने की दुआ करने लगी.

पत्नी से झूठ बोलकर प्रेमिका के पास
अजीबोगरीब घटना में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि, पत्नी से झूठ बोलकर पति कोविड सेंटर नहीं बल्कि अपनी प्रेमिका के पास पहुंच गया. शख्स ने 24 जुलाई को अपनी पत्नी को फोन भी किया और कहा कि कोरोना संक्रमित होने की वजह से अब वह जीना नहीं चाहता, उसके अंदर जीने की इच्छा नहीं रही.extramaritual-relation इतना सुनते ही पत्नी परेशान हुई और कुछ बोलने से पहले फोन कट गया. पत्नी ने कई बार पति को फोन किया लेकिन जब संपर्क नहीं हो पाया तो उसने अपने भाई को बताया. इसके बाद पुलिस में पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई.

इंदौर में मिला पति
पुलिस ने अपनी टीम के साथ युवक की तलाश शुरू की तो जांच के दौरान वाशी सेक्टर नंबर 17 में लापता शख्स की मोटरसाइकिल, चाबी, बैग और हेलमेट बरामद हुआ. मगर शख्स नहीं मिला. एसीपी ​विनायक वत्स के मुताबिक, टीम ने इलाके के सारे सीसीटीवी खंगाले औरhusband wife vido मोबाइल की लोकेशन ट्रैक की. जांच में पुलिस को पता चला कि शादीशुदा शख्स का किसी लड़की के साथ अफेयर था. तो पुलिस ने इस पर भी अपनी जांच शुरू की. करीब 1 महीने की तलाश के बाद पुलिस को पता चला कि शख्स इंदौर में है.

लापता शख्स प्रेमिका के साथ
इंदौर में होने की जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस की एक टीम इंदौर गई और वहां से शख्स को उसकी प्रेमिका के साथ हिरासत में ले लिया. पुलिस को ये भी पता चला कि वहां दोनों अपनी असल पहचान बदलकर रह रहे थे और इस बीच शख्स ने सिम भी बदला था इसके बावजूद पुलिस ने उसे ट्रैक कर लिया.love husband wife पुलिस 15 सितंबर को शख्स को नवी मुंबई ले आई. दूसरी तरफ पत्नी इतना सब जानने के बाद बेसुध हो चुकी है. क्योंकि उसका पति उसे झूठ बोलकर गया और वह भी प्रेमिका के पास. पत्नी के लिए ये खुलासा किसी सदमे से कम नहीं है.

ये भी पढ़ेंः- होटल में प्रेमी संग अंतरंग पलों में खोई थी महिला, पति ने रंगेहाथों पकड़ा, जमकर चले चप्पल, वीडियो