गजब हो गया! बिल्ली से महिला हुई प्रेग्नेंट, परेशान हुआ पति

0
4274

ऐसा कहा जाता है कि इंसानों से ज्यादा तो जानवर वफादार होते हैं. पर जिस घटना के बारे में हम आपको बताएंगे उसे जानने के बाद आप कभी जानवरों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. जी हां, ऐसा इसलिए क्योंकि एक पालतू बिल्ली की वजह से एक शख्स की पत्नी न चाहते हुए भी गर्भवती हो गई है. जिससे शख्स और उसकी वाइफ काफी परेशान हैं. तो चलिए बताते हैं आपको कि आखिर कैसे एक बिल्ली से महिला गर्भवती हुई.

बिल्ली से महिला गर्भवती
दरअसल, लॉकडाउन की वजह से शख्स की पत्नी काफी परेशान थीं और दोनों ने मिलकर फैसला किया था कि, वह बच्चा नहीं करेंगे. कपल का पहले से एक बच्चा है और घर में पालतू बिल्ली भी है. wife pregnant due to cat 2जो सदस्य की तरह ही घर के हर कोने-कोने में घूमती फिरती है. बच्चा पैदा न हो इसके लिए शख्स की पत्नी पिल्स भी नहीं ले सकती थी क्योंकि, इससे वो बीमारी पड़ जाती है. इस बारे में खुद शख्स ने Reddit पर बताया है.

शख्स ने सुनाया दर्द
शख्स ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि, पत्नी पिल्स नहीं खा सकती थी इसी वजह से दोनों ने प्रोटेक्शन यानि कंडोम का यूज किया. इसके बावजूद पत्नी प्रेग्नेंट हुई. wife pregnant cat 1जिससे वो और उसकी वाइफ हैरान रह गए. इस पर शख्स ने वजह तलाशनी शुरू की और फिर जो पता चला उससे शख्स दंग रह गया.

ऐसे हुई प्रेग्नेंट
शख्स ने बताया कि, बिल्ली ने कंडोम में छेद कर दिए थे और इस वजह से पत्नी गर्भवती हो गई. शख्स का कहना है कि, पालतू बिल्ली घर के अलमारी और दराज खोलती रहती है. उसने बाथरूम के दराज में क्यू-टिप्स रखे थे. जहां पहुंचकर बिल्ली ने सब कुछ फैला दिया था. इस पर शख्स ने जो खराब कंडोम थे उन्हें फेंक दिया था लेकिन जो कंडोम बंद पैकेट में थे उन्हें वापस रख लिया और यूज करने लगा.wife pregnant cat पर जब बीवी प्रेग्नेंट हुई तो उसने दोबारा उसी दराज को खोलकर सारे पैकेट देखे. इस पर पता चला कि, पैकेट्स पर बिल्ली के दांतों के निशान थे और कंडोम में इस वजह से छेद हो गए थे. जिससे बीवी प्रेग्नेंट हो गई. अब शख्स बिल्ली को पत्नी की प्रेग्नेंसी का जिम्मेदार ठहरा रहा है. क्योंकि, न चाहते हुए भी पत्नी गर्भवती हो गई.

ये भी पढ़ेंः- डूबते शख्स को बचाने के लिये हाथी के बच्चे ने लगा दी जान की बाजी, वीडियो जबरदस्त वायरल